Home गुजरात विशेष VIDEO: इसलिए भी जननायक हैं प्रधानमंत्री….अहमदाबाद में पीएम मोदी के विशाल रोड...

VIDEO: इसलिए भी जननायक हैं प्रधानमंत्री….अहमदाबाद में पीएम मोदी के विशाल रोड शो के दौरान एम्बुलेंस को दिया तत्काल रास्ता

371
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश-दुनिया में इसीलिए सर्वाधिक लोकप्रिय नेता बने हुए हैं, क्योंकि वे अपने पुनीत कार्यों से सभी के लिए मॉडल स्थापित करते हैं। वे सिर्फ नारों में सबके मंगल की कामना नहीं करते, बल्कि उसे चरितार्थ भी करते दिखाते हैं। ऐसा ही नजारा अहमदाबाद में पीएम मोदी के विशाल रोड शो के दौरान सामने आया। अपने पसंदीदा और लोकप्रिय नेता के रोड शो के लिए विशाल जनसमूह उनके अभिवादन और मोदी-मोदी नारों के साथ मौजूद दिखा। इस रोड शो के दौरान जब जननायक को पता चला कि एक एम्बुलेंस उसी रुट पर है, तो पीएम मोदी ने रोड शो के वाहन को रोककर एम्बुलेंस को निकलने का रास्ता दिया। ताकि उसमें जो भी मरीज हो, वह समय से अस्पताल पहुंचकर स्वस्थ हो सके।

 

 

गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान गुरुवार को पहले चरण का मतदान हो रहा है। पीएम मोदी भरपूर ऊर्जा के साथ गुजरात में एक दिन में कई-कई जनसभाएं कर रहे हैं। उनकी सभाओं में जिस तरह जनसमूह उमड़ रहा है, वो संकेत दे रहा है कि बीजेपी गुजरात में रिकॉर्ड बनाने जा रही है। एक दिसंबर को भी पीएम मोदी ने पंचमहल, छोटा उदैपुर और हिम्मतनगर में विशाल जनसभाएं कीं। इन सभाओं में उमड़े जनसमूह को संबोधित करते हुए पीएम ने बताया कि कैसे डबल इंजन की सरकार सबका साथ, सबका विकास के मूल मंत्र पर चलते देश के सभी नागरिकों, वंचितों, शोषितों, महिलाओं और युवाओं के उत्थान के लिए नित नई योजनाएं ला रही है।

पीएम मोदी के वाहन के करीब से एम्बुलेंस निकली तो जयकारों से आसमान गूंज उठा

पीएम मोदी ने तीन जनसभाओं के बाद शाम को अहमदाबाद में विशाल रोड शो में भी हिस्सा लिया। इस शो के दौरान मोदी-मोदी के नारों से आसमान गुंजायमान हो गया। पीएम मोदी जब उत्साहित लोगों का अभिवादन स्वीकारते हुए आगे बढ़ रहे तो जानकारी मिली कि उन्हीं के रूट पर एक एम्बुलेंस पीछे आ रही है। उसमें कोई गंभीर मरीज है, जिसे तत्काल हॉस्पीटल पहुंचाया जाना है। इसका पता चलते ही पीएम मोदी ने तत्काल रोड शो के वाहन को साइड में करके खड़ा किया और उनकी सिक्योरिटी ने एम्बुलेंस को तेजी से रोड शो से निकलवाया। जैसे ही पीएम मोदी के वाहन के करीब से एम्बुलेंस निकली, उपस्थित जनसमूह की जयकारों से वातावरण गुंजायमान हो गया।

 

Leave a Reply