Home गुजरात विशेष PM Modi ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को आणंद में दिया Alert मैसेज- कांग्रेस...

PM Modi ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को आणंद में दिया Alert मैसेज- कांग्रेस नई चाल चल रही है, इसकी साजिश से सतर्क रहना है और इसे नाकाम भी करना है…

303
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को गुजरात की क्रीम सिटी (आणंद) में बीजेपी की एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 20-22 साल गुजरात को विकास की पटरी पर लाने और देश के टॉप राज्यों में शामिल करने के थे। अब आजादी के अमृतकाल में नरेंद्र-भूपेंद्र की डबल इंजन की सरकार राज्य को पूरी तरह से विकसित बनाने के लिए काम कर रही है। इस पर जब खूब तालियां बजी तो पीएम मोदी ने कहा कि ये उत्साह, उमंग और ताकत तो ठीक है, लेकिन मैं थोड़ा सतर्क भी करना चाहता हूं। आज कांग्रेस का पब्लिक से कनेक्ट भले ही खत्म हो गया है, लेकिन उसकी छल, कपट और प्रपंच की ताकत अभी भी उतनी ही है। कांग्रेस आज भी गुजरात को अपमानित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। इन्होंने अब अपनी रणनीति बदली है। कांग्रेस के लोग अब नई साजिशों में जुटे हैं।

शांति से गरबा और हर त्योहार के साथ-साथ समाज को तोड़ने वाली ताकतों पर प्रहार
पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात और भाजपा का हमेशा से एक अटूट रिश्ता रहा है। ये रिश्ता राजनीति का नहीं है, बल्कि ये रिश्ता अपनेपन का है। भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने गुजरात के घर-घर से खुद को जोड़ा है। समय के साथ भाजपा और गुजरात का ये रिश्ता और सशक्त होता जा रहा है। आज गुजरात का बच्चा-बच्चा जानता है कि गुजरात में भाजपा यानि सेवा। गुजरात में भाजपा यानि महिलाओं की सुरक्षा, शांति का माहौल, व्यापार-कारोबार के लिए सबसे अच्छा वातावरण, दंगों से मुक्ति। पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में भाजपा यानि शांति से गरबा और हर त्योहार के साथ-साथ समाज को तोड़ने वाली ताकतों पर प्रहार। इसी राह पर चलते हुए गुजरात में डबल इंजन की सरकार ने गुजरातियों का गौरव बढ़ाने वाले कई काम किए हैं।

21वीं सदी में गुजरात की पहचान हाइड्रोजन, फार्मा और सेमीकंडक्टर हब के रूप में भी होगी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीते 20-22 साल गुजरात को विकास की पटरी पर लाने और देश के टॉप राज्यों में शामिल करने के लिए थे। अब आने वाले साल यानि आजादी के अमृतकाल में गुजरात को पूरी तरह विकसित बनाने के हैं। गुजरात की डबल इंजन सरकार आज इसी दिशा में काम कर रही है। गुजरात, आत्मनिर्भर भारत का एक बहुत बड़ा केंद्र होने वाला है। उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में गुजरात की पहचान न सिर्फ दुनिया के बड़े हाइड्रोजन हब के रूप में होगी, बल्कि फार्मा हब और सेमीकंडक्टर हब के रूप में भी होगी। गुजरात की पहचान इलेक्ट्रिक व्हीकल की मैन्युफेक्चरिंग के साथ-साथ गिफ्ट सिटी जैसे इंटरनेशनल शहरों और दर्जनों ट्विन सिटीज़ के लिए भी होगी।

भाजपा सरकार के कदमों से युवाओं और प्रोफेशनल्स को मिल रहे हैं नए अवसर
प्रधानमंत्री मोदी कहा कि भाजपा, गुजरात के लोगों की सेवा के लिए, गुजरात के गौरव का परचम पूरी दुनिया में लहराने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है। आज दुनिया के सबसे बड़े सोलर पार्क्स में से एक हमारे गुजरात में है। दुनिया की सबसे बड़ी स्टैच्यू, सरदार पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी गुजरात में है। दुनिया का बहुत बड़ा सीएनजी टर्मिनल हो या ट्रेडिशनल मेडीसीन दुनिया का बहुत बड़ा सेंटर गुजरात में बन रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि देश का पहला बल्क ड्रग फार्मा पार्क गुजरात में बन रहा है और देश की पहली गतिशक्ति यूनिवर्सिटी भी गुजरात में बन रही है। इतना ही नहीं देश की पहली रक्षा यूनिवर्सिटी भी गुजरात में ही है। भाजपा सरकार जो कदम उठा रही है, उससे गुजरात का गौरव तो बढ़ा ही, इससे हमारे युवाओं को, हमारे प्रोफेशनल्स को भी नए अवसर मिल रहे हैं। जनता ने कांग्रेस को उसके गलत कामों की और गुजरात को अपमानित करने की सजा दी
पीएम मोदी ने अपने संबोधन के अंत में कहा कि अपनी समृद्ध विरासत पर गर्व और विकसित गुजरात के भाजपा सरकार के, डबल इंजन सरकार के प्रयासों से हर गुजराती जुड़ रहा है। लेकिन इसके साथ ही मैं भाजपा कार्यकर्ताओं को सतर्क करने भी आया हूं। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता ने कांग्रेस को उसके गलत कामों की, गुजरात को अपमानित करने की सजा दी है। आज भले ही कांग्रेस का पब्लिक से कनेक्ट खत्म हो गया है, लेकिन उसकी छल, कपट और प्रपंच की ताकत अभी भी उतनी ही है। कांग्रेस आज भी गुजरात को अपमानित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। इन्होंने अब अपनी रणनीति बदली है। कांग्रेस के लोग अब नई साजिशों में जुटे हैं। लेकिन ये कितनी भी रणनीति बदल लें, लेकिन मुझे भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस की हर साजिश को नाकाम कर देंगे।

Leave a Reply