Home समाचार यूपी में सपा नेता कर रहे बीजेपी का प्रचार, कहा- जितनी मजबूती...

यूपी में सपा नेता कर रहे बीजेपी का प्रचार, कहा- जितनी मजबूती के साथ हम बीजेपी को वोट करेंगे, उतने ही हम मजबूत होंगे

606
SHARE

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों में सरगर्मी देखी जा रही है। कोई विकास के जरिए जनता का विश्वास हासिल करना चाहता है, तो कोई धरना-प्रदर्शन के जरिए जनता का समर्थन हासिल करना चाहता है। इसी बीच एक दिलचस्प मामला सामने आया है, जिसमें समाजवादी पार्टी के नेता ही बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं और बीजेपी के लिए वोट मांग रहे हैं। इससे अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी की जमकर किरकिरी हो रही है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उत्तर प्रदेश के बरेली में सपा के धरना कार्यक्रम से संबंधित है। इस कार्यक्रम में मंच से एक सपा नेता कैलाश बाबू मौर्य कहता है, “मैं अपने सभी भाइयों को कहना चाहता हूं कि ये जीत सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की जीत नहीं है, ये हमारी जीत है, और जितनी मजबूती के साथ हम भारतीय जनता पार्टी को वोट करेंगे, उतने ही हम मजबूत होंगे। समाजवादी पार्टी को हम वोट करेंगे, उतने ही हम मजबूत होंगे। धन्यवाद।”

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जम कर मजे ले रहे हैं। इसमें फिल्ममेकर अशोक पंडित भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “भगवा रंग ही ऐसा है जिसे पहनते ही इंसान बीजेपी की जय जय करने लगता है। अखिलेश जी सत्ता तो आपको मिलेगी नहीं पर हां आपकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बीजेपी ज्वाइन करनी पड़ेगी!”

नवीन कुमार जिंदल नाम के एक यूजर ने लिखा, “टोंटी भैया बाद में मत कहना कि ईवीएम हैक हो गई”। वहीं जिंदल के ट्वीट को शयेर करते हुए वकील अजय शर्मा ने लिखा, “EVM नहीं यहाँ तो पूरी समाजवादी पार्टी ही हैक कर ली है मोटा भाई ने।”

हिन्दू रितेश नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सच…सच ही होता है और मुंह पर आ ही जाता है। काम किया होता तो याद भी रहता, सब भूल जाएँगे। अपने सभी राम जी की जनता की सेवा के लिए अभी बीजेपी ही सही है। बीजेपी का हाथ छोड़ने का नहीं है, नहीं तो यह सभी लोग हम सभी का भी बँटवारा और देश के टुकड़े…जय श्री राम।”

वहीं इस वीडियो के जरिए यूपी कांग्रेस को भी अखिलेश यादव पर हमले का मौका मिल गया। यूपी कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, “क्या अखिलेश जी खेला कर दिए का’ नई हवा है, भाजपा से मिली सपा है।”

Leave a Reply