Home समाचार केरल में टैक्सपेयर्स का पैसा जिहादियों को दिया जा रहा है…

केरल में टैक्सपेयर्स का पैसा जिहादियों को दिया जा रहा है…

565
SHARE

केरल में टैक्सपेयर्स का पैसा जिहादियों को दिया जा रहा है… यकीन नहीं हो रहा है ना। उत्तर प्रदेश के मामले में जारी जांच के अनुसार पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी पीएफआई ने राज्य में बड़े पैमाने पर हिंसा की साजिश रची और इसके लिए बाकायदा फंडिग की गई। बताया जा रहा है कि जातीय और सांप्रदायिक दंगा फैलाने की साजिश की गई। सोशल मीडिया के माध्यम से माहौल खराब करने की पूरी कोशिश गई। इसके लिए पीएफआई ने पूरी तैयारी कर रखी थी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि हाथरस में जातीय दंगा भड़काने की साजिश रचने वाला पीएफआई का मुखिया अब्दुल सलाम केरल के बिजली विभाग का कर्मचारी है।

एंटी सीएए प्रदर्शन के दौरान पीएफआई की भूमिका को लेकर सवाल उठे थे। ऐसे में एक सरकारी कर्मचारी के इस तरह के देशविरोधी कार्य में संलिप्त होने पर केरल सरकार की मंशा पर भी सवाल उठ रहे हैं। केरल के मल्लापुरम जिले का रहने वाले अब्दुल सलाम की साल 2000 से सरकारी नौकरी में है।

नवभारत टाइम्स के अनुसार धर्मांतरण को लेकर कई मामलों में पीएफआई का नाम आता रहा है। दिल्‍ली में इसी साल फरवरी में हुई हिंसा में इस संगठन की प्रमुख भूमिका होने की बात सामने आई। पिछले 6 साल में वह राज्य बिजली बोर्ड से इजाजत लेकर पर्सनल ट्रिप के नाम पर कई बार विदेश जा चुका है। पीएफआई के खिलाफ कई शिकायत है जिसमें एक आरोप यह भी है कि संगठन को पश्चिमी एशियाई देशों से लगातार फंडिंग मिलती है।

Leave a Reply