Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 23 मार्च

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 23 मार्च

429
SHARE

23 मार्च 2015

पंजाब के हुसैनीवाला स्थित National Martyrs Memorial में शहीदों को श्रद्धांजलि और जनसभा में उद्बोधन, क्यूबा के प्रथम उपराष्ट्रपति मिगुएल डियाज कैनल बारमुडेज मारियो से मुलाकात,आधुनिक सिंगापुर के संस्‍थापक ली कुआन यू के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया, डॉ राम मनोहर लोहिया की जयंती पर उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की, भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के शहीदी दिवस पर नमन किया, अभिनेता शशि कपूर को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किए जाने की घोषणा पर उन्हें बधाई दी।

23 मार्च 2016

बंग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए  दूसरा सीमा पार ट्रांसमिशन इंटर कनेक्शन प्रणाली समर्पित किया, प्रगति के माध्यम से 11वें संवाद की अध्यक्षता की, भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के शहीदी दिवस पर नमन किया, डॉ राम मनोहर लोहिया की जयंती पर उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की, देशवासियों को होली के अवसर पर शुभकामनाएं दीं। बॉक्सर विजेंद्र सिंह से मुलाकात।

23 मार्च 2017

शहीदी दिवस पर भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव को श्रद्धांजलि अर्पित की, डॉ राम मनोहर लोहिया की जयंती पर उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की, लंदन में आतंकवादी हमले पर दुःख व्यक्त किया।

23 मार्च 2018

मिस्‍त्र के विदेश मंत्री समेह हसन शोउक्री से मुलाकात, डॉक्‍टर राम मनोहर लोहिया को उनकी जयंती पर श्रंद्धाजलि, भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को उनके शहादत दिवस पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। 

23 मार्च 2019

 भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को उनके शहादत दिवस पर श्रद्धासुमन अर्पित किए,डॉक्‍टर राम मनोहर लोहिया को उनकी जयंती पर श्रंद्धाजलि दी,

23 मार्च 2020

ट्वीट कर लोगों से कोरोना के खिलाफ सावधानी बरतने की अपील की और राज्य सरकारों को लॉकडाउन के नियमों को कड़ाई से पालन कराने को कहा, शहीदी दिवस पर भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव को श्रद्धांजलि अर्पित की, डॉक्‍टर राम मनोहर लोहिया को उनकी जयंती पर श्रंद्धाजलि दी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को जन्मदिन की बधाई दी। 

Leave a Reply