Home समाचार कांग्रेस और AAP में लगी है पीएम मोदी को गाली देने की...

कांग्रेस और AAP में लगी है पीएम मोदी को गाली देने की होड़, जानिए केजरीवाल और उनके करीबियों ने कब-कब कहे अपशब्द

300
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता विरोधी दलों को पच नहीं रही है। गुजरात चुनाव में जब विरोधी दलों की दाल नहीं गल रही है तो वे अब गाली देने के स्तर तक नीचे गिर गए हैं। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में पीएम मोदी को गाली देने की होड़ लग गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगलते ही रहे हैं वहीं उनके करीबी और गुजरात AAP के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने तो सारी हदें पार कर पीएम नरेंद्र मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ तक कह डाला और वे यहीं नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी की मां के लिए भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। अब इससे पीएम मोदी को चाहने वाली गुजरात एवं देश की जनता खासी नाराज है। केजरीवाल और उनके करीबी ने कई अवसरों पर पीएम मोदी और बीजेपी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। 

13 अक्टूबर 2022
गोपाल इटालिया ने PM की मां को गाली दी

चलती कार में बनाया गया यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो में AAP के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया को कहते सुना जा सकता है, ‘‘आप ‘नीच’ नरेंद्र मोदी को उनकी जनसभाओं के खर्च सार्वजनिक करने को क्यों नहीं कहते। और उनकी मां हीराबा भी नाटक कर रही हैं। मोदी 70 साल के करीब हैं, वहीं हीराबा जल्द 100 साल की होंगी, फिर भी दोनों की नौटंकी चालू है।”

10 अक्टूबर 2022
पीएम मोदी एक नीच शख्स: गुजरात आप प्रमुख

इस वीडियो में गोपाल इटालिया को कहते हुए सुना जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘नीच’ व्यक्ति हैं। वीडियों में वह कहते हैं- मैं पुष्टि नहीं कर सकता लेकिन मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या देश का कोई पूर्व प्रधानमंत्री है जिसने वोट डालने के लिए इतनी नौटंकी की है? यह ‘नीच’ किस्म का शख्स यहां रोड शो कर रहा है। और वह दिखा रहा है कि मैं इस देश को कैसे C… बना रहा हूं। आप मेरे कहने का अर्थ को बेहतर ढंग से समझते हैं। वह डिजिटल इंडिया के बारे में बात करते हैं और वोट डालने के लिए दिल्ली से गुजरात जाते हैं। इस तरह वह देश को AAP के C… बना रहे हैं। तो, यह ‘नीच’ प्रकार का व्यक्ति देश को यह संदेश दे रहा है कि वह इस देश को कैसे C… बना रहा है।

22 अगस्त 2022
केजरीवाल ने बीजेपी की तुलना कौरवों से की

इंडियाटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर कस्बे में एक टाउनहॉल सभा को संबोधित करते हुए आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच के मुकाबले को महाभारत की तरह धर्मयुद्ध के रूप में दिखाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि राज्य के सत्ताधारी दल के पास CBI और ED जैसी जांच एजेंसियों की ‘सेना’ है, तो उनके सिर पर ‘भगवान कृष्ण का हाथ’ है। केजरीवाल ने बीजेपी की तुलना महाभारत के हारे हुए खलनायक कौरवों से की और अपने पक्ष की तुलना पांडवों से की जो हिंदू महाकाव्य के विजेता नायक हैं।

7 जून 2022
आपके पास एजेंसी की ताकत, मेरे साथ भगवानः केजरीवाल

एबीपीलाइव की रिपोर्ट के अनुसार, मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ छापेमारी कर 2.82 करोड़ रुपये की नकदी और सोने के 133 सिक्के जब्त किये गए। अपनी पार्टी के भ्रष्टाचार को ढकने के लिए दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, “इस वक्त प्रधानमंत्री जी पूरी ताक़त के साथ आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हैं। ख़ासकर दिल्ली और पंजाब सरकारों के। झूठ पे झूठ, झूठ पे झूठ। आपके पास सारी एजेंसी की ताक़त है, पर भगवान हमारे साथ है।”

6 जून 2022
PM मोदी के कारण भारत को दुनिया में होना पड़ा शर्मिंदाः संजय सिंह

पंजाब केसरी की रिपोर्ट के अनुसार, केजरीवाल के करीबी और आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा की नफरत की राजनीति के कारण भारत का सिर शर्म से झुक गया है। संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की अंतर्राष्ट्रीय बेइज्जती कराई है। भाजपा के कामों और नफरत की राजनीति के कारण भारत का सिर शर्म से झुक गया है। आजादी के 75 वर्षों में आज तक किसी प्रधानमंत्री ने भारत को इतना अपमानित नहीं किया और भारत का सिर इस तरीके से दुनिया के सामने नहीं झुकाया जितना मोदी ने झुकाने का काम किया है।

8 मई 2022
मोदी देशद्रोही हैः केजरीवाल

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मोदी देशद्रोही है, मोदी ने आतंकवादियों के साथ सेटिंग कर रखी है। यही नहीं, केजरीवाल ने पीएम मोदी को कायर, मनोरोगी, पाकिस्तान से हाथ मिलाने जैसे आक्रामक और उत्तेजक शब्दों का प्रयोग कर भड़काऊ बयानबाजी से नफरत फैलाने और समाज में शांति भंग करने की कोशिश की है।

31 मई 2018
केजरीवाल ने कहा- ‘PM पढ़ा लिखा होना चाहिए, हम मनमोहन को मिस करते हैं’

एबीपी की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक ने कहा कि प्रधानमंत्री को तो पढ़ा लिखा ही होना चाहिए। अरविंद केजरीवाल ने डॉलर के मुकाबले रुपये के गिरते भाव से जुड़े एक लेख को साझा करते हुए लिखा, ”लोग डॉ. मनमोहन सिंह जैसे शिक्षित प्रधानमंत्री को मिस कर रहे हैं। पीएम तो पढ़ा लिखा ही होना चाहिए।”

3 फरवरी 2017
मोदी एक बेशर्म तानाशाहः केजरीवाल

न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, केजरीवाल ने 2017 में आयकर विभाग द्वारा आम आदमी पार्टी (आप) का रजिस्ट्रेशन रद्द करने के लिए कहे जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बेशर्म तानाशाह करार दिया। आयकर विभाग ने पार्टी को मिलने वाले चंदे के बारे में झूठी और गलत ऑडिट रिपोर्ट दाखिल करने की वजह से निर्वाचन आयोग से आप का राजनीतिक दल के रूप में रजिस्ट्रेशन रद्द करने को कहा है।

15 नवंबर 2016
नोटबंदी में केजरीवाल ने पीएम मोदी की मां को लेकर उठाया सवाल

वनइंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सीएम केजरीवाल ने अपने ट्वीट में मोदी पर अपनी 96 वर्षीय मां को नोट बदलने के लिए लाइन में लगाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राजनीतिक कारणों से ऐसा करना सही नहीं है। केजरीवाल ने कहा- मोदीजी ने राजनीति के लिए मां को लाइन में लगा ठीक नहीं किया। कभी लाइन में लगना हो तो मैं ख़ुद लाइन में लगूंगा, मां को लाइन में नहीं लगाउंगा।

28 अप्रैल 2016
केजरीवाल ने कहा – पीएम मोदी की डिग्री सार्वजनिक की जाए

एनडीटीवी के अनुसार, दिल्ली ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) को लिखी चिट्ठी के जरिये प्रधानमंत्री की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठाए थे और आयोग से पीएम की शिक्षा से जुड़ी जानकारी सावर्जनिक करने की मांग की थी। चिट्ठी में सीएम केजरीवाल ने लिखा, मुझे पता चला है कि आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की डिग्री से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने पर रोक लगा दी है। आरोप लग रहे हैं कि नरेंद्र मोदी जी के पास कोई डिग्री नहीं है। ऐसे में पूरे देश की जनता सच्चाई जानना चाहती है। फिर भी आपने उनकी डिग्री से संबंधित जानकारी सार्वजनिक करने से मना कर दिया।

29 दिसंबर 2015
मोदी को ‘कायर और मनोरोगी’ कहने का मलाल नहीं: केजरीवाल

नवभारतटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वर्ष 2015 में कहा था कि उन्हें प्रधानमनंत्री नरेंद्र मोदी को ‘कायर और मनोरोगी’ कहने का कोई मलाल नहीं है। गौरतलब है कि इस महीने की 15 तारीख को केजरीवाल ने अपने प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के ऑफिस में सीबीआई छापे के बाद मोदी के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इन शब्दों का इस्तेमाल किया था।

15 दिसंबर 2015
केजरीवाल ने किया PM पर हमला, कहा- मेरे सिर्फ शब्द खराब, इनके तो करम खराब

न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली में प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के आवास पर छापे मारने पर 2015 में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि राजेंद्र तो बहाना है केजरीवाल उनका निशाना है। उन्होंने कहा कि मेरे तो सिर्फ शब्द खराब थे, लेकिन इनके तो कर्म ही खराब हैं।

Leave a Reply