Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को किया मन की बात क्विज में भाग...

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को किया मन की बात क्विज में भाग लेने के लिए आमंत्रित, आप भी लीजिए हिस्सा

249
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से विभिन्न विषयों से संबंधित ‘मन की बात’ क्विज में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में कहा, “हमने इस महीने के दौरान #MannKiBaat में विभिन्न सामुदायिक प्रयासों सहित विविध विषयों को कवर किया है। आप लोग नमो एप पर एमकेबी क्विज में भाग लें।”

इस क्विज में आपको इस महीने मन की बात में उठाए गए विषयों पर ही सवाल किए जाएंगे। अगर आप किसी कारणवश इस महीने की मन की बात नहीं सुन पाए हैं, तो उसे सुनकर आप इस मन की बात क्विज में शामिल हो सकते हैं।

इस क्विज में भाग लेने के लिए आपको NaMO App पर लॉगिन कर मन की बात पर आधारित 10 सवालों के जवाब देने होंगे। दस विजेताओं को प्रधानमंत्री मोदी के दस्तखत किए गए किताब दिए जाएंगे। इसके अलावा भी 20 अन्य विजेताओं का चयन किया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी हर माह आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे रेडियो के माध्यम से देशवासियों से मन की बात करते हैं। प्रधानमंत्री का लोगों के साथ यह संवाद काफी लोकप्रिय है। इस रेडियो कार्यक्रम को तमाम न्यूज चैनल भी प्रसारित करते हैं। इस कार्यक्रम के लिए आप भी अपने विचार एवं सुझाव साझा कर सकते है। पीएम मोदी इस कार्यक्रम में आपके दिए गए चयनित विचारों एवं सुझावों को भी शामिल करते हैं और लोगों को उस बारे में बताते हैं।

Leave a Reply