Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी को बोटी-बोटी काट देने की धमकी देने वाले को सोनिया...

प्रधानमंत्री मोदी को बोटी-बोटी काट देने की धमकी देने वाले को सोनिया गांधी ने बनाया कांग्रेस का राष्ट्रीय सचिव

3676
SHARE

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी का नैतिक पतन हो चुका है। सोनिया-राहुल की अगुवाई में प्रधानमंत्री मोदी को गाली देने वाले नेताओं को सम्मानित किया जा रहा है। सोनिया गांधी ने गुरुवार, 3 जून को 5 सचिवों की नियुक्ति की घोषणा की, लेकिन आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि इसमें विवादित कांग्रेस नेता इमरान मसूद का भी नाम है।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा का करीबी इमरान मसूद वही कांग्रेस नेता है जिसने सहारनपुर में एक रैली के दौरान 28 मार्च, 2014 को नरेंद्र मोदी को बोटी-बोटी काट देने की बात कही थी।

पिछले लोकसभा चुनाव 2019 में किसी तरह जमानत बचा पाने वाले इमरान को राष्ट्रीय सचिव बनाने के साथ ही दिल्ली की जिम्मेदारी भी दी गई है। इमरान की नियुक्ति से साफ है कि कांग्रेस में प्रधानमंत्री मोदी को गाली देने वाले को सम्मानित किया जाता है।

इमरान मसूद को कांग्रेस में राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। यूजर्स कांग्रेस की थू-थू कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता इमराम हुसैन अपनी हरकतों के कारण अक्सर विवादों में रहते हैं। हाल ही में इस कांग्रेस नेता को एक समारोह में अपनी पत्नी के साथ डांस करना महंगा पड़ गया। मुस्लिम संगठनों और मौलानाओं ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी।

Leave a Reply