Home समाचार ये चन्नी पप्पू से भी बड़ा ड्रामेबाज निकला

ये चन्नी पप्पू से भी बड़ा ड्रामेबाज निकला

264
SHARE

कांग्रेस एक ऐसी यूनिवर्सिटी है, जिसमें नेताओं और कार्यकर्ताओं को झूठ, फरेब, फर्जीवाड़ा और ड्रामेबाजी का प्रशिक्षण दिया जाता है। जनता को गुमराह करने के लिए तरह-तरह की तरकीबें सिखाई जाती हैं। इस यूनिवर्सिटी से निकले राहुल गांधी और चरणजीत सिंह चन्नी जैसे नेता और कार्यकर्ता सार्वजनिक रूप से अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन करते रहते हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सड़क किनारे घायल पड़े एक बाइक सवार की मदद के नाम पर जो ड्रामा किया वो अब सार्वजनिक हो चुका है। आप भी चन्नी के ड्रामे को देखकर कहेंगे – वाह चन्नी! तुम तो अपने गुरु पप्पु से भी आगे निकले।

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता हैं कि चंडीगढ़ के सेक्टर 36 में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी सड़क पर पैदल जा रहे हैं। उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी के अलावा कैमरामैन और फोटोग्राफर भी है। ट्रैफिक लाइट से कुछ दूरी पर सड़क किनारे एक बाइक सवार घायल पड़ा हुआ है। सीएम चन्नी घायल बाइक सवार की मदद करते हैं। दरअसल बाइक सवार फिसल जाने की वजह से घायल हो गया था। जिस समय चन्नी मदद के लिए पहुंचे, उस समय ट्रैफिक सिग्नल के पास बस के अलावा कई बाइक और स्कूटर वाले भी रूके हुए थे, वहां पहले से एक पुलिसवाला भी मौजूद था। लेकिन किसी ने घायल बाइक सवार की मदद नहीं की, क्योंकि बाइक सवार की मदद सिर्फ मुख्यमंत्री चन्नी ही कर सकते थे। मुख्यमंत्री ने मीडिया के कैमरे के सामने पूर्व नियोजित मदद के नाम पर खूब ड्राम किया, ताकि चुनाव के समय मुख्यमंत्री की दरियादिली की चर्चा चारों तरफ हो सके।  

दरअसल मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने गुरु राहुल गांधी से मदद के नाम पर ड्रामेबाजी का गुर सीखा है। राहुल गांधी ने कई मौकों पर ड्रामेबाजी की है। उसकी मीडिया में भी खूब चर्चा हुई। लेकिन उनकी ड्रामेबाजी की पोल खुलने में भी समय नहीं लगा। आइए देखते हैं, राहुल गांधी ने कब-कब अपनी ड्रामेबाजी से लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है…

जख्मी पत्रकार को लेकर गए एम्स, खुद साफ किया खून, देखिए सच्चाई

गिरने से पहले बोले राहुल गांधी– “भैया कैमरा लाना इधर”

Leave a Reply