Home समाचार स्वरा भास्कर एक बार फिर उतरी रिया के बचाब में, लगाया कसाब...

स्वरा भास्कर एक बार फिर उतरी रिया के बचाब में, लगाया कसाब से भी ज्यादा मीडिया ट्रायल का आरोप

647
SHARE

विवादित बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के बचाव में उतरी हैं। रिया चक्रवर्ती का बचाव करते हुए स्वरा भास्कर एक ट्वीट में आतंकवादी अजमल कसाब का नाम लिया है। स्वरा ने रिया चक्रवर्ती पर मीडिया ट्रायल होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इतना तो अजमल कसाब के साथ भी नहीं किया गया था। स्वरा ने कहा कि मीडिया जिस तरह से रिया चक्रवर्ती के पीछे पड़ गई है, मुझे नहीं लगता कि उस तरह से कसाब का भी मीडिया ट्रायल हुआ होगा। भारतीय मीडिया को शर्म आनी चाहिए… हमें खुदपर शर्म आनी चाहिए एक जहरीला तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए।

स्वरा भास्कर के रिया की तुलना कसाब से किए जाने के बाद यूजर्स ने #kasab के साथ ट्रोल करना शुरू कर दिया। सुशांत राजपूत के एक दोस्त और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने ट्वीट किया कि मीडिया ट्रायल का कारण है कि केस की जांच सीबीआई कर रही है और सच सामने आ रहा है। सुशांत की ना सिर्फ हत्या हुई है बल्कि बायपोलर होने की झूठी बात कही गई है और लूटा गया है। तुम जैसे लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए जो गलत की मदद कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती और कसाब की तुलना कर रहे हो, ज्यादा हो गया।

स्वरा भास्कर ने इसके पहले भी रिया के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा था कि रिया को एक अजीब और खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार बनाया जा रहा है, जिसका नेतृत्व एक भीड़तंत्र के द्वारा किया जा रहा है। मैं ये उम्मीद करती हूं कि माननीय सुप्रीम कोर्ट इस पर ध्यान देगी और फर्जी न्यूज फैलाने वालों और साजिश भरी कहानियां बनाने वालों पर नकेल कसेगी।

Leave a Reply