Home समाचार तिहाड़ में बंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो...

तिहाड़ में बंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, मसाज के बाद अब स्पेशल खाना खाते दिखे आए

171
SHARE

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया है। रेपिस्ट से मसाज वाले वीडियो के बाद इस ताजा वीडियो ने राजनीतिक गलियारे में हलचल मचा दी है। सत्येंद्र जैन के वकील ने हाल ही में कोर्ट में ने जेल प्रशासन पर ठीक से खाना नहीं देने का आरोप लगाया है, लेकिन इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि केजरीवाल के करीबी मंत्री बाहर से मंगाया खाना खा रहे हैं। एएनआई के अनुसार, सत्येंद्र जैन के ताजा वीडियो में वह प्रोपर खाना लेते दिख रहे हैं। तिहाड़ जेल के सूत्रों ने कहा कि जेल में सत्येंद्र जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया है, जबकि उनके वकील ने कहा था कि सत्येंद्र जैन का वजन 28 किलो घट गया है।

इस वीडियो ने केजरीवाल सरकार के उस दावे पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं जिसमें कहा गया था कि उन्हें जेल में सही से खाना नहीं दिया जा रहा है। वायरल वीडियो में सत्येंद्र जैन कभी फल, ड्राई फ्रूट तो कभी सलाद खाते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया में वायरल वीडियो मे सत्येंद्र जैन अलग-अलग कपड़े में दिख रहे हैं, यानी उन्हें किसी खास दिन नहीं बल्कि लगातार स्पेशल खाना मिल रहा है। बीजेपी ने कहा कि ये जेल नहीं रिसॉर्ट लग रहा है।

मसाज वाले वीडियो के बाद इस वीडियो को लेकर भी सोशल मीडिया पर केजरीवाल की आम आदमी पार्टी एक बार फिर निशाने पर है। लोग सत्येंद्र जैन के साथ केजरीवाल सरकार की थू-थू कर रहे हैं।

Leave a Reply