Home समाचार जर्मनी में प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत: भारतीय समुदाय के लोगों ने...

जर्मनी में प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत: भारतीय समुदाय के लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे, देखिए वीडियो और फोटो

249
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन दिवसीय यूरोप दौरे के पहले चरण में जर्मनी की राजधानी बर्लिन पहुंच गए हैं। बर्लिन में प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से होटल पहुंचने पर भारतीय समुदाय के लोगों उनका जोरदार स्वागत किया। प्रवासी भारतीयों ने यहां वंदे मातरम और भारत माता की जय के साथ मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। प्रधानमंत्री मोदी ने यहां भारतीय समुदाय के लोगों से मुलाकात की।

बर्लिन में भारतीय समुदाय के लोगों के बीच भारी उत्साह देखने को मिल रहा था। कुछ भारतीय उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेने की कोशिश कर रहे थे तो कुछ सेल्फी ले रहे थे। इस दौरान एक बच्ची ने प्रधानमंत्री मोदी को उनकी पेंटिंग भेंट की। प्रधानमंत्री ने उससे बात भी की और उसे अपना आटोग्राफ भी दिया। उन्होंने जब बच्ची से पूछा कि ये पेंटिंग क्यों बनाई तो कहा कि आप मेरे आईकॉन हो। प्रधानमंत्री मोदी ने बच्ची को आशीर्वाद देते हुए उसके साथ फोटो भी खिंचवाई। प्रधानमंत्री मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

प्रधानमंत्री मोदी को इस दौरान एक बच्चे ने देशभक्ति वाला गीत भी सुनाया। गाना सुनने के बाद प्रधानमंत्री ने बच्चे को शाबासी भी दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

देखिए बर्लिन में भारतीय समुदाय के लोगों के साथ मुलाकात की तस्वीरें-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi)

Leave a Reply