Home गुजरात विशेष यूपी, एमपी, गुजरात समेत कई राज्यों के उपचुनावों में भाजपा पर विश्वास...

यूपी, एमपी, गुजरात समेत कई राज्यों के उपचुनावों में भाजपा पर विश्वास जताने के लिए पीएम मोदी ने जताया आभार

299
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के कई राज्यों में हुए उपचुनावों में भाजपा उम्मीदवारों को मिली जीत के लिए देशवासियों का आभार जताया है। प्रधानमंत्री ने राज्यों के भाजपा नेतृत्व की भी सराहना की है। उत्तर प्रदेश की सात सीटों में से छह पर भाजपा की जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में भाजपा पर विश्वास जताने के लिए मैं सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं। ये नतीजे दिखाते हैं कि योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में राज्य विकास की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तेजी से अग्रसर है। उपचुनाव के नतीजे यूपी सरकार के प्रयासों को और ऊर्जा देंगे।”

मध्य प्रदेश में हुए उपचुनावों में भाजपा को 19 सीटों पर मिली बंपर जीत पर पीएम मोदी ने कहा, “मध्य प्रदेश की जनता ने आज राज्य में स्थिर और मजबूत सरकार सुनिश्चित कर दी है। बीजेपी पर पुन: विश्वास और आशीर्वाद के लिए मैं मध्य प्रदेश के लोगों का आभार व्यक्त करता हूं। इन परिणामों के बाद शिवराज जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश की विकास यात्रा अब और तेज गति से आगे बढ़ेगी।”

इसी प्रकार प्रधानमंत्री ने गुजरात, कर्नाटक, मणिपुर और तेलंगाना में भाजपा उम्मीदवारों को मिली जीत को लेकर ट्वीट किया और भाजपा कार्यकर्ताओं के मेहनत की सराहना की।

Leave a Reply