Home समाचार राज ठाकरे का उद्धव पर तंज- महाराष्ट्र में हमारे पास ‘योगी’ नहीं...

राज ठाकरे का उद्धव पर तंज- महाराष्ट्र में हमारे पास ‘योगी’ नहीं ‘भोगी’ हैं, सोशल मीडिया पर शिवसेना सरकार की हो रही है किरकिरी

172
SHARE

लाउडस्पीकर विवाद पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर जोरदार तंज कसा है। राज ठाकरे ने रिश्ते में भाई लगने वाले उद्धव ठाकरे को भोगी बता डाला है। राज ठाकरे ने मराठी और अंग्रेजी में ट्वीट करते हुए लिखा है कि धार्मिक स्थलों खासकर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर मैं योगी सरकार को पूरे दिल से बधाई देता हूं। दुर्भाग्य से महाराष्ट्र में कोई योगी नहीं है, हमारे पास भोगी हैं। मैं ईश्वर से सद्बुद्धि देने की पार्थना करता हूं।

लाउडस्पीकर पर अजान के बाद हनुमान चालीसा पढ़ने पर शुरू हुए विवाद के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य के सभी धार्मिक स्थलों से अवैध लाउडस्पीकर उतारने और आवाज कम करने का आदेश दे दिया। आदेश के 72 घंटे के भीतर करीब 11 हजार लाउडस्पीकर उतार दिए गए। इसे लेकर राज ठाकरे ने ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और उद्धव ठाकरे पर तंज कसा। राज ठाकरे का यह ट्वीट जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूजर्स इसी पर चर्चा कर रहे हैं, जिससे उद्धव ठाकरे की शिवसेना सरकार की किरकिरी हो रही है।

Leave a Reply