Home समाचार फिरअपनी शर्मनाक हरकत के लिए सोशल मीडिया में ट्रोल हुए केजरीवाल, देखिए...

फिरअपनी शर्मनाक हरकत के लिए सोशल मीडिया में ट्रोल हुए केजरीवाल, देखिए वीडियो

313
SHARE

दिल्ली का मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी का संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने झूठे वादों और अराजकता के लिए बदनाम है। खुद को अराजक घोषित करने वाले व्यक्ति से अच्छे व्यवहार की उम्मीद करना मूर्खता है। फिर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री के साथ वर्चुअल मीटिंग में अपने बैठने के अंदाज से दिल्लीवासियों को शर्मसार किया। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार (27 अप्रैल, 2022) को कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक में अरविन्द केजरीवाल ने जिस तरह व्यवहार किया उसकी अपेक्षा आईआईटी से पढ़े एक मुख्यमंत्री से नहीं की जा सकती। केजरीवाल की इस शर्मनाक हरकत से सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और जमकर ट्रोल किया। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर #MannerlessCM ट्रेंड करने लगा। आइए देखते हैं किस तरह लोगों ने केजरीवाल की जमकर क्लास लगाई।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा, “लगातार बदतमीजी से खुद को बदनाम कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल…”

कुनाल परघी नाम के एक यूजर ने केजरीवाल की पिछली हरकत की याद दिलाते हुए लिखा, “इस पढ़े-लिखे राजनेता को देखिए। प्रधानमंत्री के साथ इतनी गंभीर चर्चा में अरविंद केजरीवाल ने इतना गैरजिम्मेदाराना व्यवहार किया। शर्म कीजिए अरविंद केजरीवाल। पिछली बार उन्होंने बिना अनुमति के लाइव वीडियो शुरू किया था।”

Leave a Reply