Home समाचार सपा सांसद एसटी हसन का विवादित बयान, कहा- भाजपा ने किया शरीयत...

सपा सांसद एसटी हसन का विवादित बयान, कहा- भाजपा ने किया शरीयत से खिलवाड़, इसलिए देश में आए कोरोना और तूफान

540
SHARE

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने बेतुका बयान देकर सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान हुई मौतों और पिछले दिनों देश में आए दो चक्रवातों के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि भाजपा सरकार ने शरीयत में दखल दी है। हसन ने प्राकृतिक आपदाओं को ईश्वर का प्रकोप बताकर अपनी कुंठा का प्रदर्शन किया है।

सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 7 सालों में भाजपा की सरकार द्वारा ऐसे कानून बनाए गए जिनके द्वारा शरीयत के साथ खिलवाड़ किया गया। नागरिकता कानून बना दिया गया जिसके अनुसार सिर्फ मुस्लिमों को नागरिकता नहीं मिलेगी। ऐसे कानूनों के द्वारा जो नाइंसाफी हुई है उसके कारण देश में हाल ही में दो तूफान आ चुके हैं। कोरोना के रूप में आसमानी आफत भी आई हुई है। कई लोग इस आसमानी आफत के शिकार हुए हैं।

एसटी हसन यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि देश में कोरोना के कारण हजारों लोग मर गए। जब नीचे वाले इंसाफ नहीं करते तो ऊपर वाला इंसाफ करता है। इंसानों की लाशें कुत्‍ते खा रहे हैं और लाशें नदियों में बहा दी गईं। श्‍मशानों में लकडि़यां कम पड़ गईं। आखिर कौन सी सरकार है ये? क्‍या सिर्फ बड़े लोगों के लिए ही है। उन्हें अंदेशा जताया है कि आगे आने वाले समय में और भी आफत आने वाली हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सपा नेता ने कोई विवादित बयान दिया हो। इससे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ही वैक्सीन को लेकर विवादित बयान देकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की थी। जनवरी 2021 में अयोध्या से आए संतों के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने ‘कोरोना वैक्सीन’ को ‘बीजेपी वैक्सीन’ बताकर इसे नहीं लगाने का ऐलान कर दिया था। 

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सीएए और एनआरसी के जरिए पूरे देश में कोरोना जैसी बीमारी फैलायी जा रही है। पूरे देश को आन्दोलित कर रखा है और इससे अव्यवस्था उत्पन्न हो गई है। 

 

Leave a Reply