Home समाचार बीजेपी स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी कल कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, भाषण...

बीजेपी स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी कल कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, भाषण के लिए शेयर करें अपना इनपुट

503
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्थापना दिवस पर देशभर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के भाषण का पार्टी के सभी कार्यालय में ऑनलाइन प्रसारण किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल पर एलइडी स्क्रीन से प्रसारण होगा।

स्‍थापना दिवस कार्यक्रम को धूमधाम से मनाने के लिए जोरदार तैयारी की गई है। 6 अप्रैल को बीजेपी देशभर में कई बड़े आयोजन करने जा रही है। प्रदेश, जिला व मंडल स्तर पर विविध कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस अवसर पर देशभर प्रभातफेरी निकाले जाएंगे और झंडारोहण कार्यक्रम भी किए जाएंगे। पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पार्टी की टोपी पहनेंगे। स्थापना दिवस कार्यक्रम का समापन 14 अप्रैल को डॉ अंबेडकर जयंती के अवसर पर होगा।

भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 6 अप्रैल, 1980 को हुई थी। 42वें स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10 बजे देशभर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री ने अपने कार्यक्रम के दौरान भाषण के लिए लोगों से इनपुट और इनसाइट्स साझा करने के लिए आग्रह किया है। आप भी इस लिंक को क्लिक कर कमेंट सेक्शन में अपने इनपुट साझा कर सकते हैं-

नमो इनपुट/ इनसाइट्स

Leave a Reply