Home समाचार देखिए रायपुर में कांग्रेस पार्षद कामरान अंसारी की गुंडागर्दी,आदिवासी युवक को दौड़ा-दौड़ाकर...

देखिए रायपुर में कांग्रेस पार्षद कामरान अंसारी की गुंडागर्दी,आदिवासी युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मां लगाती रही छोड़ देने की गुहार

549
SHARE

कांग्रेस की राज्य सरकारों में दलित और आदिवासियों पर अत्याचार जारी है। लेकिन कांग्रेस के आलाकमान और उनके सांसद पुत्र राहुल गांधी को ये अत्याचार दिखाई नहीं दे रहे हैं। अत्याचार का सबूत उनकी पार्टी का एक पार्षद ही दे रहा है। छत्तीसगढ़ के एक कांग्रेसी पार्षद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रायपुर शहर में पार्षद कामरान अंसारी इस वीडियो में एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटता नजर आ रहा है। जिस युवक को पीटा गया उसकी मां पार्षद और उसके समर्थकों से छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन गुस्साए पार्षद और समर्थक महिला की एक नहीं सुन रहे थे और युवक को पीटते रहे।

सत्ता का नशा कांग्रेसी पार्षद के सर चढ़कर बोल रहा है। उसने न सिर्फ आदिवासी युवक की पिटाई की, बल्कि उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी। युवक की मां ने बताया कि कामरान अंसारी के समर्थकों ने घर पर आकर भी धमकाया है। मां का कहना है कि उनका बेटा अब तक घर वापस नहीं आया है और लापता है, जिससे परिजन डर के माहौल में जी रहे हैं। मैं पार्षद से कहती रही कि मेरे बेटे को माफ कर दे उसे छोड़ दे लेकिन वो नहीं सुन रहे थे। वो उसे पीटते रहे। हमारी शिकायत पुलिस ने नहीं ली।

सोमवार (11 जनवरी, 2021) की शाम बीजेपी नेता हरकत में आए और पार्षद के खिलाफ शिकायत लेकर अनुसूचित जाति थाने पहुंच गए। बीजेपी नेताओं की दखल के बाद पार्षद के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई। राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा, “सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधि द्वारा आदिवासी समाज की महिला एवं उसके पुत्र के साथ इस प्रकार का अत्याचार कांग्रेस पार्टी का जनजातीय समाज के प्रति सोच को दर्शाता है।”

रामविचार नेताम ने कहा कि इस घटना की जितनी भत्सना कि जाए, उतनी कम है और साथ ही आश्वासन दिया कि बीजेपी पीड़ित परिवार के साथ ‘सदैव खड़ी’ है। उन्होंने कहा कि जनजातीय समाज के साथ इस प्रकार का अन्याय सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने दोषियों के खिलाफ तेजी से कार्रवाई करने की मांग की। 

Leave a Reply