Home समाचार राहुल गांधी नेतृत्व करने में समक्ष नहीं, जबतक रहेंगे पार्टी आगे नहीं...

राहुल गांधी नेतृत्व करने में समक्ष नहीं, जबतक रहेंगे पार्टी आगे नहीं बढ़ेगी- कांग्रेस विधायक ने लगाए गंभीर आरोप

815
SHARE

राहुल गांधी नेतृत्व करने में समक्ष नहीं, जबतक रहेंगे पार्टी आगे नहीं बढ़ेगी। यह कहना है कांग्रेस पार्टी के एक विधायक का। ट्विटर के जरिए राजनीति करने वाली कांग्रेस में अंदरुनी कलह कम होने का नाम नहीं ले रही है। पार्टी के युवा नेताओं में असंतोष की लहर गहराती जा रही है। युवा नेता एक एक कर पार्टी से अलग हो रहे हैं। अब असम से कांग्रेस विधायक ने पार्टी नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफा देने की बात कही है।

विधायक रूपज्योति कुर्मी ने पार्टी छोड़ने का एलान करते हुए कहा कि कांग्रेस आलाकमान अपने युवा नेताओं की बजाय बुजुर्ग नेताओं को प्राथमिकता देता है। इस कारण से सभी राज्यों में पार्टी की स्थिति खराब होती जा रही है। कुर्मी ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी आगे नहीं बढ़ पाएगी। वह पार्टी का नेतृत्व करने में समक्ष नहीं हैं।

कांग्रेस विधायक ने कहा कि पार्टी युवा नेताओं की नहीं सुन रही है। इसलिए सभी राज्यों में स्थिति बिगड़ती जा रही है। मैं विधानसभा अध्यक्ष से मिलूंगा और अपना इस्तीफा दे दूंगा। राहुल गांधी नेतृत्व करने में असमर्थ हैं, अगर वह शीर्ष पर रहते हैं तो पार्टी आगे नहीं बढ़ेगी। कुर्मी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स इसी पर चर्चा कर रहे हैं।

Leave a Reply