Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 08 अप्रैल

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 08 अप्रैल

192
SHARE

08 अप्रैल 2015

प्रधानमंत्री मुद्रा योजना का शुभारंभ, सार्क के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रियों के साथ मुलाकात, विपदा से घिरे किसानों को मिलने वाली मदद में 50 प्रतिशत वृद्धि की घोषणा।

 

08 अप्रैल 2016

विधानसभा चुनाव अभियान के मद्देनजर असम के राहा, रंगिया, सोरभोग और गुवाहाटी में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया।

08 अप्रैल 2017

राजकीय यात्रा पर भारत पहुंचीं बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से हैदराबाद हाउस में मुलाकात व संयुक्त प्रेस वार्ता, बांग्लादेश लिबरेशन वार में शहीद हुए भारतीयों का सम्मान करने के लिए आयोजित समारोह में उद्बोधन।

 

08 अप्रैल 2018

राष्ट्रमण्डल खेलों के पदक विजेताओं को बधाई दी, 94 किलोग्राम वर्ग भारोत्तोलन में कांस्य पदक जीतने पर विकास ठाकुर को बधाई दी।

08 अप्रैल 2019

कर्नाटक के चित्रदुर्ग और मैसूर के अलावा तमिलनाडु के थेनी में आयोजित चुनावी जनसभाओं में उद्बोधन, मालदीव के राष्‍ट्रपति इब्राहिम मोहम्‍मद सोलेह को टेलीफोन पर बधाई दी।

08 अप्रैल 2020

कोरोना महामारी को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संसद में राजनीतिक दलों के सदन के नेताओं के साथ विचार-विमर्श किया।

फाइल फोटो

08 अप्रैल 2021

नई दिल्ली के एम्स में कोविड-19 टीके की दूसरी खुराक ली, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोविड-19 की स्थिति पर विचार-विमर्श, भारत-सेशेल्स उच्च स्तरीय वर्चुअल कार्यक्रम में संबोधन, सिखों के 9वें गुरु श्री गुरुतेग बहादुर जी का 400वां प्रकाशोत्‍सव आयोजित करने के लिए उच्‍चस्‍तरीय समिति की बैठक की अध्‍यक्षता की।

 

Leave a Reply