Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी : 07 मार्च

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी : 07 मार्च

246
SHARE

07 मार्च 2016

डालियान वांडा समूह के अध्यक्ष श्री वांग जियानलिन से नई दिल्ली में मुलाकात और बातचीत।

 

07 मार्च 2017

नई दिल्ली के विज्ञान भवन भारतीय योगदा सत्संग सोसाइटी की 100 वीं वर्षगांठ के अवसर पर स्मारक डाक टिकट जारी किया, गुजरात के भरूच में देश को विभिन्न विकास परियोजनाएं समर्पित कीं, दहेज में ओएनजीसी पेट्रो एडीशंस लिमिटेड (ओपीएएल) की उद्योग बैठक में उद्बोधन।

07 मार्च 2018

नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता की, दूरसंचार क्षेत्र में निवेश समेत कई फैसलों की मंजूरी।

07 मार्च 2019

जन औषधि दिवस पर वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए देश भर के लोगों से बातचीत, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नागपुर मेट्रो का शुभारंभ किया, दृष्टि बाधित लोगों के अनुकूल सिक्कों की नई श्रृंखला जारी किया, दृष्टि बाधित बच्चों के साथ बातचीत की, भारतीय स्वाधीनता संग्राम के शहीदों के कोश के लोकार्पण किया। 

07 मार्च 2020

जन औषधि दिवस के अवसर पर संचालकों और लाभार्थियों से बातचीत, कोरोना वायरस की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक की

07 मार्च 2021

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ‘जन औषधि दिवस’ समारोह को संबोधित किया, शिलांग में 7500वें जनऔषधि केंद्र को राष्ट्र को समर्पित किया। 

07 मार्च 2022

यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की से फोन पर बातचीत की, रूस के राष्ट्रपति पुतिन के साथ टेलीफोन पर बातचीत “जन औषधि दिवस” ​​के अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जन औषधि केन्द्र के मालिकों और लाभार्थियों के साथ संवाद, विश्व महिला दिवस की पूर्व संध्या पर नारी शक्ति पुरस्कार विजेताओं से भेंट की,बांग्लादेश के प्रधानमंत्री के सुरक्षा सलाहकार तारिक अहमद सिद्दीकी से मुलाकात।

फाइल फोटो

 

 

Leave a Reply