Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : 27 सितंबर

इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : 27 सितंबर

316
SHARE

हर वक्त काम ही काम, हर पल राष्ट्र के नाम, यही है नमो की पहचान।

27 सितंबर 2014

संयुक्त राष्ट्र संघ की 69वीं आमसभा में उद्बोधन, 9/11 स्मारक और संग्रहालय का दौरा किया और श्रद्धांजलि दी, न्यूयार्क शहर के सेंट्रल पार्क में ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल में उद्बोधन, अमरीका और कनाडा के सिख प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात, न्यूयार्क में बांग्लादेश की PM शेख हसीना और नेपाल के प्रधानमंत्री सुशील कोइराला से मुलाकात, न्यूयॉर्क शहर के महापौर बिलडे ब्लासियो और अमरीका के राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के निदेशक  प्रोफेसर हैरल्ड वारमस से मुलाकात।

27 सितंबर 2015

कैलिफोर्निया में फेसबुक मुख्यालय का दौरा किया, फेसबुक के सीएईओ मार्क जुकरबर्ग के साथ टाउन हाल किया, सैन जोस के सैप सेंटर में भारतीय समुदाय के बीच उद्बोधन, वैकल्पिक उर्जा पर विशेषज्ञों व उद्योगपतियों के साथ बैठक।

27 सितंबर 2016

माता अमृतानंदमयी के 63वें जन्मदिवस समारोह के अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्बोधन। 

27 सितंबर 2017

सक्रिय शासन एवं समय पर कार्यान्‍वयन के लिए आईसीटी-आधारित मल्‍टी-मॉडल प्‍लेटफॉर्म – प्रगति के जरिये अपनी 22वीं बैठक की अध्यक्षता की।

27 सितंबर 2018

सहायक सचिवों के कार्यक्रम का समापन सत्र में हिस्सा लिया, 2016 बैच के IAS अधिकारियों ने प्रेजेंटेशन दिया। 

27  सितंबर 2019

अमेरिका के न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में संबोधन, न्यूयार्क में विश्व के कई देशों के नेताओं से मुलाकात और वार्ता। 

27 सितंबर 2020

आकाशवाणी और अन्य माध्यमों के जरिए देशवासियोें के साथ ‘मन की बात’। पूर्व केंद्रीय मंत्री जसंवत सिंह के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया।

.

 

 

 

 

 

Leave a Reply