Home समाचार ‘मोदी-योगी का जौन तिरस्कार कै देई ओहके नरकों में जगह नहीं मिली’,...

‘मोदी-योगी का जौन तिरस्कार कै देई ओहके नरकों में जगह नहीं मिली’, यूपी के दो बुजुर्गों का वीडियो वायरल

696
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के देश और जनता के प्रति समर्पण देखकर लोग उनका मुरीद हुए बिना नहीं रहते हैं। यही वजह है कि वो लोगों के दिलों में बसते हैं। देश के आमलोग प्रधानमंत्री मोदी से खुद का जुड़ाव महसूस करते हैं और इसे अलग-अलग तरीके से प्रदर्शित करते हैं। इसका प्रमाण उत्तर प्रदेश के दो बुजुर्गों ने दिया है, जिनका दो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति मोदी-योगी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “पूरा विपक्ष मिलकर सात जन्म में भी ऐसा विश्वास हासिल नहीं कर सकता, ये भारत की आवाज़ है !!” वायरल हो रहे वीडियो में एक बुजुर्ग अवधी में कहता दिखाई दे रहा है, “अगर भाजपा हार गई तो देश का भविष्य खराब हो जाएगा। भाजपा को हराना आसान नहीं है। जनता का नसीब ही खराब होगा तभी भाजपा हारेगी।” बुजुर्ग ने कहा कि हम लोगों के रोम-रोम की कामना है कि भाजपा फिर आये।

बुजुर्ग व्यक्ति को प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर काफी भरोसा है। वीडियो में बुजुर्ग को कहते सुना जा सकता कि बाल ब्रह्मचारी मोदी-योगी जैसा आदमी देश में कहां मिलेगा। मोदी-योगी का जिसने तिरस्कार किया उसे नरक में भी ठिकाना नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि मोदी योगी को मेरी भी उम्र लग जाये। उनके हारने से देश का नाश हो जाएगा। बुजुर्ग ने अयोध्या को लेकर कहा कि आज अयोध्या को लेकर जो बाकी भी दल बयान दे रहे हैं, उनका क्या भरोसा। जो कारसेवकों के ऊपर गोली तक चलवा सकते हैं, वो आगे चलकर अपनी बात से पलट भी सकते हैं।

Leave a Reply