Home वीडियो कंगना की बहन ने ट्विटर पर शेयर किया PERFORM INDIA का वीडियो

कंगना की बहन ने ट्विटर पर शेयर किया PERFORM INDIA का वीडियो

412
SHARE

PERFORM INDIA का ‘बॉलीवुड के दंगा ब्रिगेड गैंग’नाम का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एजाज खान, जावेद जाफरी, स्वरा भास्कर, सुशांत सिंह, जीशान अयूब, अनुराग कश्यप, जावेद अख्तर और पूजा भट्ट को भड़काऊ भाषण देते देखा जा सकता है। इस वीडियो को चार वेरीफाइड अकाउंट से ट्वीट किया गया है। जिसमें एक यूजर कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल भी हैं।

एक यूजर ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरे बॉलीवुड के कैरेक्टर कलाकारों को नमस्ते, क्या आप मुझे बताएंगे कि आप कौन सी भूमिका निभा रहे हैं?’इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने लिखा है, ‘कितने जहरीले हैं यह सब’। इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और रिट्विट कर चुके हैं।

लेखिका शेफाली वैद्य ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘बॉलीवुड का दंगा ब्रिगेड, जिस दिन भारतीय इनकी बेकार फिल्मों पर पैसा खर्च करना बंद कर देंगे, भारत की आधी समस्याएं हल हो जाएंगी’।

सौरभ खमर नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘ इन सभी में एक बात कॉमन है कि इनके पास कोई काम नहीं है’।

गौरतलब है कि एजाज खान, जावेद जाफरी, सुशांत सिंह, जीशान अयूब, अनुराग कश्यप, जावेद अख्तर और पूजा भट्ट को कई मौकों पर CAA का विरोध करते समय आक्रामक होते हुए देखा गया हैं और कई मौकों पर तथ्यों के आधार पर नहीं बल्कि अपनी निजी राय पर लोगों से बहस करते देखा गया हैं। यह सभी सीएए का विरोध कर रहे हैं और इनके अलग-अलग भाषणों को मिलाकर PERFORM INIDA ने इस वीडियो को बनाया गया है।

Leave a Reply