Home पोल खोल बड़ा आरोप: दीपिका पादुकोण पाक एजेंट से 5 करोड़ रुपये लेकर सीएए...

बड़ा आरोप: दीपिका पादुकोण पाक एजेंट से 5 करोड़ रुपये लेकर सीएए विरोधी प्रदर्शन में गई थी जेएनयू!

2593
SHARE

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर एक बहुत बड़ा आरोप लगा है। दीपिका पर आरोप है कि सीएए विरोधी आंदोलन को समर्थन देने के लिए जेएनयू पाकिस्तानी एजेंट अनील मुसर्रत (Aneel Musarrat) के कहने पर गई थी। दीपिका को इससे लिए पाक एजेंट से पांच करोड़ रुपये मिले थे। इसका खुलासा खुफिया एजेंसी रॉ के पूर्व अधिकारी एनके सूद ने की है। सूद का साफ कहना है कि अनील मुसर्रत ने फोन करके दीपिका को जेएनयू में प्रदर्शनकारियों के बीच जाने को कहा था। आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि छपाक फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका सिर्फ जेएनयू में हुए प्रदर्शन में गई। दीपिका ने अन्य किसी जगह प्रदर्शनकारियों को समर्थन देने नहीं गई। उस समय भी दीपिका के जेएनयू जाने पर कई तरह के सवाल उठे थे।

एनके सूद ने एक वीडियो में इसका खुलासा किया है। एनके सूद ISRG – Indian Security Research Group नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं और दीपिका के बारे में यह दावा उन्होंने यहां अपलोड एक वीडियो में किया है। सूद का यह भी कहना है कि ईडी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि अनील मुसर्रत के पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ पाक आर्मी और आईएसआई से भी करीबी संबंध हैं। अनील के कई बॉलीवुड स्टार के साथ भी संबंध हैं। अनील भारत विरोधी गतिविधियों को प्रोत्साहन देने के लिए भी जाने जाते हैं।

सोशल मीडिया पर भी यह मामला वायरल हो रहा है।

Leave a Reply