Home समाचार भीम सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष सीमा सिंह ने सीएम योगी को...

भीम सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष सीमा सिंह ने सीएम योगी को दी बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

854
SHARE

भीम सेना के नेता अब अपने आपको प्रशासन, शासन, कोर्ट और कानून से भी ऊपर समझने लगे हैं। इस लिए कानून और व्यवस्था को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। भीम सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष सीमा सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सीमा सिंह मुख्यंत्री को धमकी देने के साथ उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही है। बरेली के एसपी और डीएसपी को सबक सिखाने की बात कर रही है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दरअसल सीमा सिंह ने भीम सेना के जिलाध्यक्ष बंटी को छुड़ाने के लिए थाना सिरौली में फोन किया था, लेकिन पुलिस के इनकार करने पर वह भड़क गईं और अपशब्द कहने लगीं। इसके अगले दिन सीमा सिंह ने एक वीडियो वायरल किया, जिसमें वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पुलिसकर्मियों को धमकी देने के साथ ही तमाम अपशब्द कहती नजर आ रही है। अब लोग वीडियो शेयर करके पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, 18 सितंबर को बरेली के सिरौली के गांव बरा थानपुर में रोहिताश जानवर चराकर घर आ रहा था। उसी रास्ते से कुलदीप बाइक लेकर गुजर रहा था। पशु बचाने को लेकर कहासुनी होने पर कुलदीप ने रोहिताश को डंडे मार दिए। इस पर दोनों पक्षों के लोग सामने आए और भिड़ गए। मारपीट होने पर पुलिस ने एक पक्ष के खेमपाल व थान सिंह और दूसरे पक्ष से कुलदीप व भीम सेना के जिलाध्यक्ष बंटी को शांतिभंग करने के आरोप में हिरासत में ले लिया। 

Leave a Reply