Home समाचार हिजाब विवाद में कर्नाटक में हिंदू युवक की हत्या के बाद, सेकुलर...

हिजाब विवाद में कर्नाटक में हिंदू युवक की हत्या के बाद, सेकुलर पक्षकारों ने साधी चुप्पी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #JusticeForHarsha

1265
SHARE

कर्नाटक में हिजाब विवाद में एक हिंदू युवक और बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की हत्या कर दी गई है। रविवार, 20 फरवरी की रात शिवमोगा इलाके में 26 साल के हर्षा की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। हर्षा काफी पहले से मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर था। सोशल मीडिया पर मंगलुरु मुस्लिम द्वारा 2015 में किया गया पोस्ट वायरल हो रहा है। इसको लेकर लाइव अदालत ने दावा किया है कि हर्षा मुस्लिम कट्टरपंथियों की हिट लिस्ट में थे। हर्षा को लेकर मंगलुरु मुस्लिम के ऐसे ही पोस्ट को शिवमोगा मुस्लिम नाम के फेसबुक पेज ने भी अपने अकॉउंट पर साल 2016 में शेयर किया था। ऐसे में जब हिजाब विवाद भड़का तो हर्षा के एक पोस्ट के बाद उनकी हत्या को अंजाम दिया गया।

हिजाब विवाद पर हर्षा की हत्या के बाद सेकुलर पक्षकारों ने चुप्पी साध ली है। अखलाक जैसे मुद्दे को तूल देने वाले पक्षकार हर्षा की हत्या पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है। ऐसे में सोशल मीडिया पर JusticeForHarsha ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर हर्षा के लिए इंसाफ मांग रहे हैं।

Leave a Reply