Home समाचार लॉकडाउन के समय यूपी-बिहार के गरीबों को दिल्ली से भगाने वाले संजय...

लॉकडाउन के समय यूपी-बिहार के गरीबों को दिल्ली से भगाने वाले संजय सिंह चुनाव से पहले खुद को बता रहे हैं यूपी का बेटा, सोशल मीडिया पर पड़ी गालियां

731
SHARE

आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं के दोगला चरित्र से न सिर्फ दिल्लीवासी बल्कि देश के लोग भी अवगत हैं। उत्तर प्रदेश, उतराखंड समेत कई राज्यो में आगामी चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने फिर पैतरा बदलना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय ने ट्वीट कर खुद को उत्तर प्रदेश का बेटा बताया है। जिसके बाद उनकी खूब किरकिरी होने लगी।

संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मैं भी उत्तरप्रदेश का बेटा हूँ, यहीं की मिट्टी में पला बढ़ा और यहीं का पानी पीया। यहाँ का हर घर मेरा घर है और बच्चा बच्चा मेरा परिवार। अतः यहाँ की समस्याओं पर बोलने और सरकार से सवाल पूछने का हक मुझे जनप्रतिनिधि होने से पहले यहाँ का निवासी होने के कारण है। उसे कोई छीन नहीं सकता ।

इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। आशुतोष पाठक ने लिखा कि ये उत्तर प्रदेश का छुटभैया गुंडा है। ये उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में सिनेमा की टिकट ब्लैक में बेचता था। इसको उत्तर प्रदेश की पुलिस के सिपाहियों ने सरेआम चौराहे पर गिरा गिरा कर लातों से मारा था। यही है इस सड़क छाप का परिचय।

 

आशीष चतुर्वेदी ने लिखा कि तुम तो पहले दिल्ली ला बेटा बोलते थे अब अचानक से ये उत्तरप्रदेश का बेटा भाई पहले तय कर लो कहा के बेटा हो।

https://twitter.com/Ashusaloni2009/status/1296307826072203265?s=20  

कुंवर अजयप्रताप सिहं ने ट्रोल कहते हुए लिखा कि अपने आपको उत्तर प्रदेश का बेटा बताने वाले तब कहाँ था जब तेरी सरकार लॉक डाउन में उत्तरप्रदेश ओर बिहार के गरीबो को भगा रही थी?? उत्तरप्रदेश की जनता इसका बराबर हिसाब करेगी तू चिंता मत कर।

.

Leave a Reply