Home समाचार आमिर खान तो थूकने वाला निकला, सफाई में दिया अजीबोगरीब तर्क

आमिर खान तो थूकने वाला निकला, सफाई में दिया अजीबोगरीब तर्क

1293
SHARE

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स नौशाद थूक लगाकर रोटियां बनाता हुआ नजर आ रहा था। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि थूकना सिर्फ तंदूर रोटी तक नहीं है ये तो बॉलीवुड तक फैला हुआ है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान करियर के शुरुआती दिनों में हीरोइनों पर थूकने के लिए कुख्यात हुआ करते थे। 

हाल ही में जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में ‘जो जीता वही सिकंदर’ फिल्म पर चर्चा के दौरान फिल्म निर्देशक फराह खान ने बताया कि आमिर खान शुरुआत में अपनी फिल्म की अभिनेत्रियों के हाथ पर थूक दिया करते थे। वो कहते थे कि लाओ मैं तुम्हारा हाथ पढ़ता हूं और उनके सेट पर मौजूद अभिनेत्री हाथ आगे करती थी तो वे उनके हाथ पर थूक देते थे। उन्होंने कहा कि ऐसा वो हर किसी के साथ करते थे और वो आज भी यह कर रहे हैं। आमिर खान ने इस पर अजीबोगरीब तर्क के साथ सफाई देते हुए कहा कि वो ऐसा ‘अच्छी किस्मत’ के लिए करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है वो नंबर वन बन गई।

आमिर खान ने दिल फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ ये गंदी हरकत कर दी थी, जिससे वह इतनी गुस्सा हो गई थी कि उन्हें मारने दौड़ पड़ी थी। फिल्म के गाने ‘खंबे जैसी खड़ी है…’ की शूटिंग के समय आमिर खान ने माधुरी को बताया कि वह लोगों का हाथ देखने में माहिर हैं। यह सुनते ही माधुरी ने अपना हाथ बढ़ा दिया, लेकिन आमिर ने पहले तो उनके हाथ की ओर देखा फिर उस पर थूक दिया।

इसी तरह आमिर खान ने फिल्म इश्क के दौरान जूही चावला से कहा कि वो हाथ देखना जानते हैं। जूही ने तुरंत अपना हाथ आगे बढ़ा दिया। इसके बाद आमिर उनके हाथ पर थूक कर भाग गए। जूही इस हरकत से इतनी नाराज हुईं कि कई साल तक उन्होंने आमिर खान से बात नहीं की। उस फिल्म की बाकी शूटिंग भी बिना किसी बातचीत के पूरी हुई थी।

आमिर खान बुधवार, 24 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके अभिनेत्रियों के हाथ पर थूकने की चर्चा हो रही है।

Leave a Reply