Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 16 दिसंबर

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 16 दिसंबर

125
SHARE

16 दिसंबर 2014

आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से मुलाकात की, लेफ्टिनेंट जनरल (रि) जेएफआर जैकब ने अपनी किताबें An Odyssey in War & Peace और Surrender at Dacca सौंपी,ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री टॉन‍ी एबॉट से फोन पर बातचीत की

16 दिसंबर 2015
नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार के सदस्यों ने मुलाकात की, असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने मुलाकात की। 

16 दिसंबर 2016
भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मुलाकात की। 

16 दिसंबर 2017
मिजोरम और मेघालय में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व जनसभा में उद्बोधन, अफगानिस्तान के भूतपूर्व राष्ट्रपति हामिद करजाई से मुलाकात। 

16 दिसंबर 2018

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित बमरौली एयरपोर्ट में नए हवाई अड्डे परिसर समेत कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। प्रयागराज में अक्षयवट में भ्रमण किया और गंगा पूजन किया। 

16 दिसंबर 2019

विजय दिवस पर भारतीय सैनिकों के साहस, शौर्य और पराक्रम को नमन,  झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे दौर की वोटिंग में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की, बांग्लादेश के उच्चायुक्त सैयद मुअज्जम अली ने मुलाकात की। 

16 दिसंबर 2020

विजय दिवस पर वॉर मेमोरियल पहुंचकर स्वर्णिम विजय मशाल को प्रज्‍ज्वलित कर शहीदों को किया नमन, ब्रिटेन के विदेश, राष्‍ट्रमंडल और विकास मामलों के मं‍त्री डोमिनिक राब से मुलाकात ,ब्रिटेन के विदेश सचिव श्री डोमिनिक राब ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की।

 

16 दिसंबर 2021

नई दिल्ली में विजय दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की, वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से प्राकृतिक खेती पर किसानों और वैज्ञानिकों को संबोधित किया। 

 

Leave a Reply