Home समाचार कुवैत के युवक ने शादी के तोहफे में मांगे प्रधानमंत्री मोदी के...

कुवैत के युवक ने शादी के तोहफे में मांगे प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट

1300
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व और काम करने के तरीके से देश ही नहीं दुनिया के लोग दीवाने हैं। प्रधान मंत्री मोदी को लोग  2019 में एक बार फिर से, भारत के प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहते हैं, इसके लिए हर कोई अपने स्तर से जो कुछ हो सकता है वह कर रहा है। ऐसा ही एक प्रशंसक कुवैत का है जिसने अपनी शादी के कार्ड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर छपवायी है। इस युवक का नाम प्रवीण कुमार है।
प्रवीण कुमार ने अपनी शादी के कार्ड पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ भाजपा के द्वारा किए गये कामों का पूरा लेखा जोखा भी छपवाया है। इस कार्ड पर छपी बातों में सबसे खास बात यह है कि प्रवीण ने सभी से शादी के उपहार के रुप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 2019 में वोट करने का वादा मांगा है।
इन अनोखी बातों के लिए प्रवीण कुमार के शादी का कार्ड, लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रवीण कुमार, कर्नाटक के रहने वाले हैं और अपने को प्रधानमंत्री मोदी का सबसे बड़ा फैन बताते हैं। इस समय प्रवीण कुवैत में मैकेनिक का काम करते हैं।
प्रवीण ने शादी के कार्ड पर भावनात्मक रुप से लिखा है-“आप की मौजूदगी आपके प्यार का इज़हार है लेकिन मोदी जी को वोट दें तो वो सबसे बड़ा उपहार होगा.”
प्रवीण से जब पूछा गया कि उन्होंने ऐसा शादी का कार्ड क्यों छपवाया तो उनका कहना था कि-“नरेंद्र मोदी ने देश विदेश में अपनी पहचान बनाई है. वो हमारे लिए स्वाभिमान का विषय हैं. हमने अपने कार्ड पर जो लिखा है वो दिल से लिखा है.”

Leave a Reply