Home समाचार मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए कांग्रेसी राज्य कर रहे हैं...

मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए कांग्रेसी राज्य कर रहे हैं वैक्सीन बर्बाद!, खुलासा करने वाले मीडिया पर कार्रवाई की धमकी

1001
SHARE

कोरोना के खिलाफ जंग में महामारी पर काबू पाने के लिए देश भर में टीकाकरण अभियान चलाए जा रहे हैं। लेकिन कुछ राज्य टीके को लेकर हो-हल्ला मचा रहे हैं और कमी का रोना रो रहे हैं। वैक्सीन की कमी का रोने वाले ज्यादातर कांग्रेसी राज्य हैं, मगर आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इन राज्यों में कोरोना टीके की लाखों खुराकें बर्बाद हो चुकी हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बेटे राहुल गांधी और उनकी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा वैक्सीन की कमी को लेकर रोज घड़ियाली आंसू बहाते रहते हैं, जबकि कांग्रेस शासित राज्यों में कोरोना के टीके बर्बाद किए जा रहें हैं। राजस्थान में कोरोना वैक्सीन के साढ़े 11 लाख डोज बर्बाद हो चुके हैं। अब राज्य के दस जिलों के 35 वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन की 2500 से ज्यादा डोज कचरे के डिब्बे में मिली हैं। हैरानी की बात यह है कि ज्यादातर वायल भरे हुए थे।

राजस्थान में कोरोना वैक्सीन की बर्बादी को लेकर दैनिक भास्कर की खबर के बाद सरकार और स्वास्थ्य महकमे में खलबली मची हुई है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने खबर को पूरी तरह से भ्रामक और झूठा बताया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी मंत्री रघु शर्मा ने इसका खुलासा करने वाले अखबार को धमकी देते हुए कहा है कि ऐसी झूठी अफवाह फैलाने एवं स्वयं की गलत पहचान बताने के लिए संबंधित व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी।

अब अखबार ने दावा किया है कि जिन वायलों को कचरे की पेटी से बरामद किया गया था उनमें बैच नंबर के साथ ही उसे लगाने की तारीख भी दर्ज है। दैनिक भास्कर ने सैंपल 500 में से 20 वायल की तस्वीरें उनके बैच नंबर के साथ जारी भी किए हैं। इसके बाद ये यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Leave a Reply