Home समाचार हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा...

हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #ArrestHeerKhan, सेक्युलर गैंग की चुप्पी पर दिखा आक्रोश

736
SHARE

यू-ट्यूब चैनल ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ पर एक इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें हिन्दू देवी-देवताओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। यूट्यूबर हीर खान ने इस वीडियो में देवी सीता के लिए बहुत ही शर्मनाक शब्द का प्रयोग किया है और अयोध्या के लिए भी बेहद निदंनीय भाषा का प्रयोग किया है। सोशल मीडिया पर हीर खान की गिरफ्तारी की मांग उठ रही है। वहीं इस मामले में सेक्युलर गैंग की चुप्पी पर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।

हीर खान को गिरफ्तार करने की उठी मांग
सोशल मीडिया में हीर खान के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग बुलंद हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स पुलिस से मांग कर रहे हैं कि इनको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। सोशल मीडिया में #Arrestheerkhan टॉप ट्रेंड कर रहा है।

एफआईआर दर्ज होते ही फरार हुई हीर खान

लोगों में बढ़ते गुस्से और वीडियो की आपत्तिजनक भाषा को देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस भी हरकत में आ गई है। पुलिस ने हीर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस के डर से हीर खान फरार हो गई है। लेकिन पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं।

सेक्युलर गैंग की चुप्पी पर फूटा लोगों का गुस्सा

हीर खान का आपत्तिजनक वीडियो आने के बाद पूरे देश में गुस्सा देखा जा रहा है। लोग हीर खान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। लेकिन देश में धार्मिक सौहार्द और गंगा-जमुनी तहजीब की पाठ पढ़ाने वाला सेक्युलर गैंग अभी तक मौन है। किसी भी सेक्युलर बुद्धिजीवी ने हीर खान के खिलाफ आवाज बुलंद नहीं की है। यहां तक कि तथाकथित सेक्युलर मीडिया भी चुप्पी साध रखी है। इसको लेकर सोशल मीडिया में काफी लोगों ने सवाल उठाया है।

23 अगस्त को विवादित वीडियो अपलोड किया
सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, हीर खान ने 23 अगस्त को विवादित वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में उसने अयोध्या और देवी सीता को लेकर बेहद ही अभद्र टिप्पणियां की हैं। उसने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करते हुए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है, जो बेहद भड़काऊ हैं। वीडियो में दावा किया गया है कि अगर कोई इस्लाम के खिलाफ कुछ भी कहता है तो मुसलमान चुप नहीं बैठेंगे।

Leave a Reply