Home पोल खोल देश के गद्दारों और मूवी माफियाओं की फिल्म अब इस देश में...

देश के गद्दारों और मूवी माफियाओं की फिल्म अब इस देश में नहीं चलेगी!

1261
SHARE

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कथित मठाधीशों के खिलाफ देशवासियों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। अभी कुछ दिन पहले पूजा भट्ट की फिल्म सड़क-2 को लेकर देश में डिसलाइक करने की मुहिम चली थी। अब शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान को लेकर भी इसी तरह की मुहिम चल रही है। 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान वैसे तो अगले साल रिलीज होनी है, लेकिन इसका टेलर अभी हाल ही में रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर अलग-अलग आईडी से 10 अगस्त से 16 अगस्त के बीच में पठान मूवी के पांच ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं। लेकिन इस सभी ट्रेलर पर लाइक करने वालों की तुलना में डिसलाइ करने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है।

10 अगस्त, 2020 को जारी किए गए पहले ट्रेलर की बात करें तो इस दर्शकों ने बुरी तरह से नकार दिया है। 20 अगस्त को शाम 5 बजे तक इसे 3,90,000 लोग डिसलाइक कर चुके थे, जबकि इसे पसंद करने वालों की संख्या सिर्फ 26 हजार थी।

इसी प्रकार, 12 अगस्त को जारी फिल्म के ट्रेलर को अब तक 3600 लोगों ने डिसलाइक किया है, जबकि महज 359 लोगों ने इसे लाइक किया है।

15 अगस्त के दिन जारी पठान के एक ट्रेलर को 20 अगस्त तक लाइक करने वाले 70 लोग थे, जबकि डिसलाइक करने वाले 1600 लोग।

15 अगस्त के दिन ही इस फिल्म का एक अन्य ट्रेलर भी यूट्यूब पर जारी किया गया। इसके भी नापसंद करने वालों की संख्या 1,12,000 है, जबकि पसंद करने वाली संख्या सिर्फ 8200 है।

फिल्म के निर्माताओं ने 16 अगस्त को यूट्यूब पर एक और ट्रेलर जारी किया। लेकिन उसका परिणाम भी यही है। 20 अगस्त की शाम तक इसे डिसलाइक करने वालों की संख्या 1900 थी, जबकि लाइक करने वालों की संख्या महज 105।

सड़क-2 के बाद पठान के इस हश्र से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब देश के लोगों ने बॉलीवुड पर कब्जा करने वाले माफियाओं, देश के दगाबाजी करने वाले अभिनेताओं और निर्माताओं को सबक सिखाने का पूरा मन मना लिया है।

Leave a Reply