Home समाचार Sushant Death Case में नया खुलासा: रिया ने की सबूत नष्ट करने...

Sushant Death Case में नया खुलासा: रिया ने की सबूत नष्ट करने की कोशिश, सुशांत के पिता ने कहा वो हत्यारी है

828
SHARE

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रोज नई-नई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। सीबीआई की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का कनेक्शन अब ड्रग्स माफियाओं के साथ जुड़ा है। नारकोट‍िक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के अनुसार ऐसे सबूत मिले हैं जो बताते हैं कि र‍िया च्रकवर्ती और सुशांत को ड्रग्‍स सप्‍लाई क‍िए जाते थे। रिया के जो वॉट्सऐप चैट ईडी को मिले हैं, उसमें हाई ड्रग एमडीएमए की बात की गई है। यह ड्रग मुंबई में होने वाली पार्टियों में अक्सर इस्तेमाल होता है। एक चैट में जया शाह ने रिया को लिखा है- पानी, चाय या कॉफी में 4 बूंद डालकर उसे दे देना। फिर 40 मिनट लगेंगे।

न्यूज18 के अनुसार सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती के हाथों सुशांत को प्रतिबंधित ड्रग दिए जाने की आशंका जताते हुए कहा था कि ऐसा लगता है कि रिया ने सुशांत को बिना उनकी जानकारी के प्रतिबंधित ड्रग दी ताकि उनके दिमाग को नियंत्रित करके उनके साथ मनमानी कर सकें। अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने वीडियो मैसेज जारी कर रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। केके सिंह ने कहा है कि रिया लंबे समय से सुशांत को जहर पिलाती थी और वह उसकी हत्यारी है।

रिया पर ड्रग्स लेने का भी आरोप
ड्रग कनेक्शन के बाद ईडी, सीबीआई के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भी रिया समेत 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। रिया के साथ सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरिंडा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, जया शाह और एक दूसरे आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि ईडी ने एनसीबी को चिट्ठी लिखी में कहा है कि सुशांत से जुड़े कुछ लोग ड्रग्स लेते थे। कुछ लोगों का ड्रग्स डीलर से कॉन्टेक्ट भी था।

बॉलीवुड-क्रिकेट और दुबई से जुड़े हैं सुशांत-दिशा की मौत के तार
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूर्व ब्यूरोक्रेट आरवीएस मणि ने बॉलीवुड, क्रिकेट की दुनिया, दिशा सालियान, बंटी सजदेह और कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड मैनेजमेंट कंपनी के शामिल होने के आरोप लगाए हैं। टीवी9 भारतवर्ष के अनुसार मणि का कहना है कि इसमें काफी गहरे राजनीतिक संबंध और बहुत गहरी साजिश है। दुबई, फिल्म इंडस्ट्री को कंट्रोल करता है, दुबई क्रिकेट को कंट्रोल करता है। इनमें से अधिकांश कॉर्नरस्टोन से जुड़े हुए हैं। ज्यादातर क्रिकेट सितारों का प्रबंधन बंटी सजदेह की कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट द्वारा किया जाता है। मणि ने बॉलीवुड निर्माता संदीप सिंह पर भी उंगली उठाई। संदीप सिंह ने सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद उनके आवास पर पहुंचने वाले पहले व्यक्तियों में से एक होने का दावा किया था। जबकि सुशांत के परिवार का कोई भी व्यक्ति संदीप सिंह के बारे में नहीं जानता था। मणि ने कहा कि वह चीजों को मैनेज कर रहा था, वह पुलिस को मैनेज कर रहा था, फोरेंसिक जांच को मैनेज कर रहा था। पूरे मामले की गहनता से जांच करने की जरूरत है।

घर छोड़ने से पहले रिया ने डिलीट कराया था 8 हार्ड डिस्क का डाटा
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच से एक और खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई पूछताछ में कहा है कि रिया ने सुशांत का घर छोड़ने से पहले आईटी प्रोफेशनल को बुलाकर 8 हार्ड डिस्क से डेटा डिलीट करवाया था। सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा है कि अगर डेटा डिलीट करवाने की बात सही है, तो साफ हो जाता है कि सुशांत को मारने की साजिश रची गई थी।

Leave a Reply