Home समाचार प्रियंका के बयान पर सोशल मीडिया पर क्यों बन रहे चुटकुले: यूजर्स...

प्रियंका के बयान पर सोशल मीडिया पर क्यों बन रहे चुटकुले: यूजर्स कह रहे “जब यही सब कहना था तो…”

804
SHARE

जिनके हाथों में कांग्रेस की नैया है, जिन्हें देश का भावी प्रधानमंत्री, उत्तर प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री और ना जाने क्या क्या बताया जा रहा है। लेकिन देश के किसी भी गंभीर से गंभीर मसले पर उनके बयानों से सोशल मीडिया पर बहार आ जाती है। एयर इंडिया के विनिवेश को लेकर प्रियंका गांधी का बयान भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस बयान का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

प्रियंका के बयान का बन रहा सोशल मीडिया पर मजाक   

ये कोई पहला मौका नहीं है देश के गंभीर से गंभीर मसलों के लेकर प्रियंका के बयान पहले भी सोशल मीडिया पर लोगों को लोट-पोट होने का मौका देते रहे हैं । एयर इंडिया के विनिवेश को लेकर उनके बयान ने एक बार फिर लोगों को सोशल मीडिया पर चुटकुले बनाने का मौका दे दिया है..और लोग इन चुटकुलों को पढ़कर हंसी से लोट-पोट हो रहे हैं।

एयर इंडिया पर बयान का उड़ रहा मजाक   

मोदी सरकार को अथक प्रयास के बाद एयर इंडिया के विनिवेश में सफलता मिली तो कांग्रेस हाईकमान की जुबान से बयानों के ऐसे बोल फूट की सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। ट्वीटर पर पोस्ट के जरिए लोगों का ह्यूमर खूब परवान चढ़ रहा है।

पोस्ट के जरिए परवान चढ़ रहा लोगों का ह्यूमर

एयर इंडिया के विनिवेश पर प्रियंका गांधी के बयानों को लेकर लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसानों की एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा है कि ‘मोदी जी ने पिछले साल 16,000 करोड़ रुपए में अपने लिए दो विमान खरीदे थे। उन्होंने इस अरबपति दोस्तों को सिर्फ 18,000 करोड़ रुपए में इस देश की पूरी एयर इंडिया बेच दी।’ अब प्रियंका के बयान पर सोशल मीडिया पर जम कर तंज कसे जा रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर लोग कस रहे हैं तंज 

एयर इंडिया के विनिवेश को लेकर प्रियंका गांधी का बयान सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, लोग उनके बयान पर जमकर मजाक बना रहे हैं । ट्वीटर पर अजय मौर्य ने लिखा RaGa को हराना मुश्किल था, ये तो उससे एक कदम आगे हैं। 

एयर इंडिया के विनिवेश पर बयान बना गले की आफत

मोदी सरकार पर तीखा हमले करने की कोशिश में प्रियंका गांधी का बयान उनपर व्यंग्य का सबब बनता जा रहा है और सोशल मीडिया पर चुटकुलों और हंसी मजाक का अंबार लग रहा है। 

Leave a Reply