Home समाचार शहीद रतन लाल की इसी असलहे से हुई हत्या, देखिए पहली बार

शहीद रतन लाल की इसी असलहे से हुई हत्या, देखिए पहली बार

834
SHARE

दिल्ली हिंसा की भयावह तस्वीरें सामने आ रही हैं। उपद्रवियों और दंगाइयों द्वारा नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों में बड़े पैमाने पर हिंसा को अंजाम दिया गया। हिंसा में अब तक 34 लोगों के मारे जाने और करीब 300 लोगों की खबरें आ रही है।

इस हिंसा में दिल्ली पुलिस के कर्मी शहीद रतन लाल की हत्या कर दी गई।  टाइम्स नाउ चैनल के रिपोर्टर के साथ बातचीत में एक स्थानीय व्यक्ति ने खुलासा किया कि इसी हथियार से रतन लाल की हत्या की गई। टाइम्स नाउ का रिपोर्टर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के शिव विहार इलाके में स्थानीय लोगों के साथ बात कर रहा था, तभी एक शख्स ने बताया कि शहीद रतन लाल की इसी हथियार से हत्या की गई है। शख्स ने ये भी रिपोर्टर को बताया कि शिव विहार में जब भी कोई झगड़ा होता है तो मुस्तफाबाद और चमन बाग के लोग आ जाते हैं और इलाके के माहौल को खराब करने की कोशिश करते हैं।


आपको बता दूं कि शुरू में माना जा रहा था कि पत्थरबाजी में हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की मौत हुई है। हेड कांस्टेबल रतन लाल गोकलपुरी के एसीपी ऑफिस से तैनात थे। उनके अलावा विरोध प्रदर्शन को रोकने की कोशिश के दौरान शाहदरा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अमित शर्मा सहित कई पुलिस कर्मी भी घायल हो गए थे। अमित शर्मा की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। 

 

Leave a Reply