Home समाचार दिल्ली दंगों पर खुशी मनाने वाली स्वरा को ट्विटर पर पड़ी लताड़,...

दिल्ली दंगों पर खुशी मनाने वाली स्वरा को ट्विटर पर पड़ी लताड़, गिरफ्तारी की उठी मांग

2825
SHARE

सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर आम जनता को भ्रमित करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को दिल्ली हिंसा पर मजाक करना भारी पड़ गया। स्वरा भास्कर ने अपने एक ट्वीट के जरिए एक संजिदा मुद्दे को मजाक बना कर रख दिया और जिससे आम लोगों में काफी गुस्सा है।

वहीं ट्विटर पर एक विडियो खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें स्वरा सुप्रीम कोर्ट पर सवाल खड़ा करती नजर आ रही हैं। इस विडियो में स्वरा ने जो बोला उससे लोग में काफी गुस्सा है और लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं।

स्वरा ने लिखा Woooohoooo तो यूजर्स बोले शर्म करो

हालिया मामले में जब दिल्ली में हिंसा हो रही थी तो वह अपनी आगामी फिल्म ‘शीर कोरमा’ का ट्रेलर शेयर करते हुए बोलीं Woooohoooo.जो कि यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि दिल्ली में घर जल रहे हैं और आप Woooohoooo कर रही हैं, शर्म आनी चाहिए आपको।

वहीं दूसरे व्यक्ति ने तो स्वरा से सवाल पूछ लिया कि क्या यही सब चाहती थी तुम तो एक और आदमी ने लिखा कि कहा पड़ी हो आप बॉलीवुड के चक्कर में आपका कैरियर तो वैसे भी बर्बाद ही गया है सही टाइम है कांग्रेस में चली जाओ रोटी पानी मिलता रहेगा जी हुजूरी करते हुए।

स्वराी ने तोड़ी भाषा की मर्यादा

एक ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए स्वरा फूहड़पने पर उतारू हो गईं। उन्होंने लिखा, अंकल – मेरी चिंता मत कर! ये सारी मौतें तुम्हारी ideology के टटूओं की देन है! एक दिन ये आग हम सबके घर आएगी और ये तुम लोगों की बदौलत होगी! अब जाओ और …खाओ !

स्वरा ने सुप्रीम कोर्ट पर उठाए सवाल

स्वरा ने हाल में कुछ दिनों पहले एक विडियो में सुप्रीम कोर्ट पर सवाल उठाए थे, जिसके बाद उनका ये विडियों लोगों ने ट्वीट करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। स्वार इस विडियो में यह कहती नजर आ रही हैं कि ‘हम ऐसे देश में रह रहे हैं जहां सुप्रीम कोर्ट एक फैसले में बाबरी मस्जिद गिराने को गलत बताता है और उसे गिरान वालों को रिवॉर्ड भी देता है।’

स्वरा के इस बयान पर कई लोगों ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल खड़ा कर रही हैं। जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने #ArrestSwaraBhasker के साथ कई ट्वीट भी किए।

Leave a Reply