Home समाचार रिपब्लिक चैनल के स्टिंग से बेनकाब हुई दंगे भड़काने की कांग्रेसी साजिश

रिपब्लिक चैनल के स्टिंग से बेनकाब हुई दंगे भड़काने की कांग्रेसी साजिश

459
SHARE

टीवी चैनल रिपब्लिक भारत के स्टिंग ऑपरेशन ‘ऑपरेशन दंगा’ में यह साबित हुआ है कि हाथरस में दंगे भड़काने और स्थिति को बिगाड़ने की कोशिशों में कांग्रेसी नेताओं का हाथ है। कांग्रेस नेता श्योराज जीवन पर रिपब्लिक के किए गए स्टिंग ऑपरेशन में यह साफ हो गया है कि श्योराज जीवन ने हाथरस में दंगे भड़काने की पूरी साजिश रची थी। राहुल गांधी का दाहिना हाथ माने जाने वाले इस कांग्रेसी नेता ने छुपे हुए कैमरे के सामने कहा कि कैसे कांग्रेस के नेता यह चाहते थे कि हिंसा भड़के और जारी रहे। 

‘कांग्रेस नेता ने दलितों को भड़काया’    

 रिपब्लिक टीवी के न्यूज एडिटर अमित कुमार चौधरी ने हाथरस में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के सबसे बड़े मददगार श्योराज जीवन बाल्मिकी का स्टिंग किया, जिसमें श्योराज ने माना कि उसने जातीय दंगे भड़काने के लिए हाथरस में दलितों को भड़काया।   

‘कोई नहीं रोक सकता दंगा’

श्योराज ने माना कि कैसे कांग्रेस दंगा भड़काने के लिए तैयार है और ‘जनसंहार’ की तैयारी कर रही है। उसने कहा कि एक ‘भीषण दंगा’ और ‘रक्तरंजित लड़ाई’ होगी। जब श्योराज से इसका कारण पूछा गया तो उसने कहा कि उन्होंने (अज्ञात लोगों ने) मेरे समुदाय के लोगों के पुतले फूंके। इसके खिलाफ गुस्सा है, जो रोज बढ़ रहा है। श्योराज ने यहां तक कहा कि जिस तरह से हम प्लानिंग कर रहे हैं, कोई भी इस दंगे को रोक नहीं सकता है। जाहिर है, हाथरस को लेकर कांग्रेस का नापाक इरादा एक बार फिर सामने आ गया है।     

Leave a Reply