Home समाचार राहत इंदौरी के निधन पर श्रद्धांजलि के बहाने राहुल गांधी अपना दुखड़ा...

राहत इंदौरी के निधन पर श्रद्धांजलि के बहाने राहुल गांधी अपना दुखड़ा रो रहे हैं!!

513
SHARE

मशहूर शायर राहत इंदौरी का आज निधन हो गया। वे लंबे समय से सांस की बीमारी से पीड़ित थे। हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अरबिंदो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके निधन पर शोक जताया है। राहुल गांधी ने राहत इंदौरी का शेर ट्वीट कर उन्हे श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है- “अब ना मैं हूँ ना बाकी हैं ज़माने मेरे, फिर भी मशहूर हैं शहरों में फ़साने मेरे…” 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के इस ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि राहुल गांधी अपना दुखड़ा रो रहे हैं। लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी की करारी हार के बाद राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष का पद छोड़ना पड़ रहा था और उनकी और उनकी पार्टी कांग्रेस की लोकप्रियता लगातार गिर रही है और लोग कांग्रेस से दूर हो रहे हैं। राहुल गांधी के ट्वीट पर एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया – मैं अब भी हूं, बाकी हैं फसाने मेरे वीडियो से भेजता हूं मैं नज़राने मेरे!

आपको बता दूं कि कोरोना महामारी के संकट पूरा विश्व प्रभावित है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार दो गज दूरी और मास्क लगाने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में राहत इंदौरी का यह शेर मौजू है जिसमें उन्होंने लिखा है-

लगेगी आग तो आएंगे घर कई जद में
यहां पे सिर्फ हमारा मकान थोड़ी है

 

 

Leave a Reply