Home विपक्ष विशेष प्रियंका वाड्रा के बंगले के लिए वो कांग्रेसी नेता कौन है, जो...

प्रियंका वाड्रा के बंगले के लिए वो कांग्रेसी नेता कौन है, जो मंत्री के सामने गिड़गिड़ा रहा था…

680
SHARE

प्रियंका गांधी वाड्रा के सरकारी बंगला मामले पर केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने एक बड़ा खुलासा किया है। हरदीप पुरी ने मंगलवार को ट्वीट करके दावा किया कि एक बड़े कांग्रेसी नेता ने प्रियंका वाड्रा के बंगले के लिए पैरवी की है। हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट कर कहा कि तथ्य अपने आप बोलते हैं। एक ताकतवर कांग्रेसी नेता ने मुझे 4 जुलाई की दोपहर 12 बजकर 5 मिनट पर का फोन कर अनुरोध किया कि 35, लोधी एस्‍टेट किसी और कांग्रेस सांसद को अलॉट कर दिया जाए ताकि प्रियंका वाड़ा रह सकें।

इससे पहले मंगलवार को आई एक रिपोर्ट में बताया गया कि प्रियंका वाड्रा ने बंगला खाली करने के लिए कुछ दिन की मोहलत मांगी हैं। लेकिन मीडिया में हो-हल्ला मचने के बाद प्रियंका ने इसे फेक न्यूज बता सनसनी फैलना की कोशिश की।

इसके बाद हरदीप पुरी ने ट्वीट कर साफ कहा कि जिस नेता ने मुझे और कई अन्य लोगों से बात की, वह कांग्रेस में बड़े पद पर हैं। वह राजनीतिक सलाहकार हैं, जो आपके परिवार की ओर से बोलते हैं और कार्य करते हैं। जब उन्होंने अनुरोध किया कि हमने सद्भाव में दो महीने का विस्तार देने का फैसला किया है।

दरअसल में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की विवाहित बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा पिछले 23 साल से दिल्ली के लोधी एस्टेट में 35 नंबर बंगला में जमी हुई हैं। हाल ही में केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय ने नोटिस जारी कर प्रियंका वाड्रा को एक अगस्त तक इसे खाली करने को कहा है। 23 साल तक बिना सांसद या मंत्री रहे भी बंगले में रहने वाली प्रियंका को जब खाली करने कहा गया तो कांग्रेसी नेता इसे बचाने की कोशिश में लग गए। प्रियंका वाड्रा एक तरफ तो एक अगस्‍त तक बंगला खाली करने का दंभ भरती हैं, वहीं दूसरी तरफ अपने विश्वासी दरबारी नेताओं से पैरवी भी लगाती हैं।

इसे भी पढ़ें-
कई घर होने पर भी आखिर 23 साल से सरकारी बंगले में क्यों जमी हुई हैं सोनिया गांधी की विवाहित बेटी प्रियंका वाड्रा

Leave a Reply