Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीः 09 जून

इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीः 09 जून

814
SHARE

09 जून 2014

नागालैंड के मुख्यमंत्री टी.आर.ज़ेलिआंग, सिक्किम के मुख्यमंत्री पवन चामलिंग और मिज़ोरम के मुख्यमंत्री ललथनहवला से मुलाकात।

09 जून 2015

स्वास्थ्य सुविधा पहल कार्यक्रमों की समीक्षा, स्वच्छ विद्यालय कार्यक्रम की प्रगति की समीक्षा, राष्‍ट्रीय ग्रामीण पेयजल कार्यक्रम की प्रगति की समीक्षा।

09 जून 2016

सरकारी दौरे पर मेक्सिको पहुंचे, मेक्सिको सिटी में मेक्सिको के राष्‍ट्रपति महामहिम एनरिक पेना नितो के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता।

09 जून 2017

कजाकिस्‍तान के अस्‍ताना में शंघाई सहयोग संगठन शिखर वार्ता के दौरान द्विपक्षीय बैठक, अस्ताना में एससीओ शिखर सम्मेलन में संबोधन।

09 जून 2018

शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए चीन के किंगदाओ पहुंचे, चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मुलाकात और बैठक, सम्मेलन के इतर कई देशों के प्रमुखों से मुलाकात।

09 जून 2019

मालदीव से श्रीलंका के लिए रवाना हुए, कोलंबो पहुंचने पर भव्य स्वागत, श्रीलंका के कोलम्बो स्थित सेंट एंथनी चर्च गए, श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति और विपक्ष के नेता महिंद्रा राजपक्षे से मुलाकात, श्री आर सम्पंतन के नेतृत्व में तमिल राष्ट्रीय गठबंधन प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात, कोलंबो में भारतीय समुदाय के लोगों के बीच संबोधन, श्रीलंका से आंध्र प्रदेश के तिरुपति पहुंचे, मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने स्वागत किया।

 

Leave a Reply