Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 08 नवम्बर

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 08 नवम्बर

190
SHARE

08 नवम्बर 2014
स्वच्छ गंगा अभियान का शुभारंभ वाराणसी में गंगा पूजन और अस्सी घाट पर सफाई करके किया, आनंदमयी अस्पताल का दौरा, भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी।


08 नवम्बर 2015

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

08 नवम्बर 2016
राष्ट्र के नाम संबोधन में 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने की ऐतिहासिक घोषणा की, नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा से मुलाकात। भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी।

08 नवम्बर 2017
कालाधन विरोधी दिवस पर देश को धन्यवाद दिया, ब्रिटिश राजघराने के प्रिंस ऑफ वेल्स प्रिंस चार्ल्स से मुलाकात, प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों से मुलाकात, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी। 

08 नवम्बर 2019

पीएम-उदय (पीएम अनाधिकृत कालोनी आवास अधिकार योजना) के तहत अनाधिकृत कालोनियों को मालिकाना हक/हस्‍तांतरण अधिकार देने पर  आरडब्‍ल्‍यूए के प्रतिनिधि पीएम मोदी को सम्मानित किया, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन पर बधाई दी।

08 नवम्बर 2020

भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के घर जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी, नई दिल्ली में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुजरात के हजीरा में रो-पैक्स टर्मिनल का उद्घाटन किया और हजीरा तथा घोघा के बीच रो-पैक्स नौका सेवा को हरी झंडी दिखाई।

08 नवम्बर 2021

भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर उनके घर जाकर बधाई दी, पंढ़रपुर में विभिन्न राष्ट्रीय राजमार्ग और सड़क परियोजनाओं की आधारशिला रखी और राष्ट्र को समर्पित किया, राष्ट्रपति भवन में आयोजित पद्म पुरस्कार समारोह में शामिल हुए।

 

 

Leave a Reply