Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : 23 सितंबर

इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : 23 सितंबर

365
SHARE

हर वक्त काम ही काम, हर पल राष्ट्र के नाम, यही है नमो की पहचान

23 सितंबर 2014

जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की, कर्नाटक के दौरे पर बेंगलुरु पहुंचे । 

23 सितंबर 2105

59 साल बाद हुआ किसी भारतीय प्रधानमंत्री का आयरलैंड दौरा, आयरलैंड के प्रधानमंत्री ऐंडा केनी के साथ संयुक्त प्रेस ब्रिफिंग,डबलिन में भारतीय समुदाय के लोगों का संबोधन, आयरलैंड के बाद शाम में न्यूयॉर्क सिटी पहुंचे।

23 सितम्बर 2016

फ्रांस के रक्षा मंत्री जॉ यूवे ल द्रॉ से मुलाकात, जापान-इंडिया पार्लियामेंटेरियन्‍स फ्रेंडशिप लीग के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात, उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी द्वारा लिखित पुस्तक Citizen and Society के विमोचन समारोह में शामिल हुए।

23 सितंबर 2017

शहंशाहपुर में जनसभा का संबोधन,स्‍वच्‍छता श्रमदान किया, 1918 में हाईफा को स्वतंत्र कराने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि।

23 सितंबर 2018

पीएम मोदी ने रांची में प्रधानमंत्री जन अरोग्य योजना की शुरूआत की। 50 करोड़ लोगों के लिए 5 लाख रुपए का सालाना मुफ्त इलाज का शुभारंभ किया।

23 सितंबर 2019

अमेरिका के न्यूयॉर्क में (संयुक्त राष्ट्र) जलवायु कार्रवाई सम्मेलन-2019 में संबोधन, अमेरिका के न्यूयॉर्क में यूनिवर्सल हेल्थ कवरेज पर एक उच्च स्तरीय बैठक में उद्बोधन, संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाग लेने आए विश्व के कई राष्ट्र प्रमुखों से मुलाकात।

23 सितंबर 2020

राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर जी को उनकी जयंती पर ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी, राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कोविड से निपटने के उपाय और प्रबंधन की स्थिति तथा तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्रियों और स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक।

 

Leave a Reply