Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी आज, 16 जून को देंगे विवा टेक आयोजन में मुख्य...

प्रधानमंत्री मोदी आज, 16 जून को देंगे विवा टेक आयोजन में मुख्य भाषण

447
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज, 16 जून को शाम 4 बजे 5वें विवा टेक आयोजन में मुख्य भाषण देंगे। प्रधानमंत्री मोदी को विवा टेक 2021 में मुख्य भाषण देने के लिए सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है। आयोजन के अन्य प्रमुख वक्ताओं में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज और विभिन्न यूरोपीय देशों के सांसद शामिल होंगे।

इस कार्यक्रम में एप्पल के सीईओ टिम कुक, फेसबुक के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जुकरबर्ग, और माइक्रोसॉफ्ट के अध्यक्ष ब्रैड स्मिथ जैसे कॉरपोरेट नेताओं की भागीदारी भी होगी।

विवा टेक यूरोप में सबसे बड़ी डिजिटल और स्टार्टअप आयोजनों में एक है। इसका आयोजन 2016 के बाद से हर वर्ष पेरिस में किया जाता है। इसका आयोजन संयुक्त रूप से एक प्रमुख विज्ञापन और विपणन समूह पब्लिसिज ग्रुप और अग्रणी फ्रांसीसी मीडिया समूह लेस इकोस द्वारा किया जाता है। यह आयोजन प्रौद्योगिकी नवाचार और स्टार्टअप इकोसिस्टम के हितधारकों को एक साथ लाता है।

इस आयोजन में प्रदर्शनियां, पुरस्कार, पैनल चर्चाएं और स्टार्टअप प्रतियोगिताएं शामिल की जाती हैं। विवा टेक का 5वां संस्करण 16-19 जून 2021 को आयोजित किया जाना है।

Leave a Reply