Home वीडियो पीएम मोदी ने की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की सराहना

पीएम मोदी ने की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की सराहना

2296
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की सराहना की है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया है कि स्वच्छता के संदेश को आगे बढ़ाने में यह एक अच्छा प्रयास है। स्वच्छ भारत के लिए 125 करोड़ भारतीयों को काम जारी रखना होगा। 

इसके पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी को टैग करके अपनी फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट किया था।

प्रधानमंत्री के ट्वीट के बाद अक्षय ने लिखा कि बहुत-बहुत धन्यवाद सर। उम्मीद है कि हम लोगों की मानसिकता बदलने और एक बदलाव ला पाने में सफल होंगे।

अभिनेत्री भूमि पेडणेकर ने भी लिखा कि इस शुरुआत का हिस्सा होना एक सम्मान की बात है। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।

इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। उस समय अक्षय ने ट्वीट किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के बारे बताने का मौका मिला। उनकी मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया।

अक्षय के ट्वीट के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि मिलकर खुशी हुई। मेरी शुभकामनाएं।

यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। इस फिल्म में यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि क्यों हर घर में शौचालय की सबसे ज्यादा जरूरत है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर के साथ दिवेंदु शर्मा, सुधीर पांडे और अनुपम खेर की अहम भूमिका है। फिल्म के निर्देशक नारायण सिंह हैं और नीरज पांडेय एवं अक्षय कुमार इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त 2017 को रिलीज होगी।

देखिए ट्रेलर-

Leave a Reply