Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी ने जताया केशु भाई पटेल के निधन पर शोक, कहा-...

प्रधानमंत्री मोदी ने जताया केशु भाई पटेल के निधन पर शोक, कहा- उन्होंने मेरे जैसे छोटे कार्यकर्ताओं को तैयार किया

247
SHARE

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशु भाई पटेल का आज दिल का दौरान पड़ने से निधन हो गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि केशुभाई ने मेरे जैसे कई छोटे कार्यकर्ताओं को तैयार किया और उनका मार्गदर्शन किया। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में कहा कि हमारे प्यारे और आदरणीय केशुभाई का निधन हो गया है। उनके निधन से काफी दुखी हूं। वह एक उत्कृष्ट नेता थे, जो समाज के हर वर्ग की परवाह करते थे। उनका जीवन गुजरात की प्रगति और हर गुजराती के सशक्तिकरण के लिए समर्पित था।

एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि केशुभाई ने जनसंघ और भाजपा को मजबूत करने के लिए गुजरात के हर इलाके में यात्रा की। उन्होंने आपातकाल का जी-जान से विरोध किया। किसान कल्याण के मुद्दे उनके दिल के सबसे करीब थे। विधायक, सांसद, मंत्री या सीएम के रूप में उन्होंने किसानों के हित में कई कदम उठाए।

प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि केशुभाई ने मेरे सहित कई छोटे कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और उन्हें तैयार किया। सभी को उनका मिलनसार स्वभाव पसंद था। उनका निधन अपूरणीय क्षति है। आज हम सब दुःखी हैं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और शुभचिंतकों के साथ हैं। उनके बेटे भरत से बात की और संवेदना व्यक्त की। ॐ शांति।

एक अन्य वीडियो ट्वीट में उन्होंने कहा कि हम सभी के प्रिय, श्रद्धेय केशुभाई पटेल जी के निधन से मैं दुखी हूं, स्तब्ध हूं।

Leave a Reply