Home समाचार केजरीवाल का पाकिस्तान कनेक्शन! मंत्री फवाद हुसैन ने की दिल्ली चुनाव में...

केजरीवाल का पाकिस्तान कनेक्शन! मंत्री फवाद हुसैन ने की दिल्ली चुनाव में पीएम मोदी को हराने की अपील

1090
SHARE

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान भी कूद पड़ा है।पाकिस्तान के साइंस एंड टेक्नोलॉजी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन चौधरी ने गुरुवार को एक ट्वीट कर भारत की जनता से मोदी की भाजपा को हराने की अपील की। इमरान खान के मंत्री फवाद हुसैन ने ट्वीट कर कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए वोट दें।

केजरीवाल का पाकिस्तान कनेक्शन?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री मोदी पर पाकिस्तान से सांठ-गांठ का झूठे आरोप लगाते रहते हैं लेकिन अब फवाद चौधरी के ट्वीट से साफ हो गया है कि अरविंद केजरीवाल का पाकिस्तान से संबंध है। सवाल ये है कि फवाद चौधरी दिल्ली चुनाव में मोदी को हराने की बात कह रहा है तो इसका साफ मतलब है कि वो अरविंद केजरीवाल को चुनाव में जीताना चाहता है। इस पूरे कांड में खुद को फंसते देख अरविंद केजरीवाल ने सफाई देने की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है। हालांकि अरविंद केजरीवाल कई सार्वजनिक मंच से पीएम मोदी को देशद्रोही का झूठा आरोप लगा चुके हैं। 


पाकिस्तानी मंत्री के बयान के लोगों ने तीखी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की है। मशहूर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में मोदी के हारने से तुम्हें कैसे फ़ायदा होगा बे पाकिस्तानी पिस्सू ?  

 

फवाद हुसैन पहले भी भारत और पीएम मोदी के खिलाफ गैर जिम्मेदराना बयान देते रहे हैं। चंद्रयान-2 के प्रक्षेपण के समय पर फवाद हुसैन ने ट्वीट कर खुद ट्रोल हो गए थे।

फवाद हुसैन ने 2013 में किए एक ट्वीट में कहा था कि पाकिस्तान दुनिया के सबसे बेहतरीन सुसाइड बॉम्बर्स बनाता है। इसमें कोई शक नहीं है. उस समय भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फवाद हुसैन का जमकर मजाक उड़ाया था। मोदी के बर्थडे पर उन्होंने शर्मनाक ट्वीट किया था। दिल्ली में 8 फरवरी को वोटिंग होनी है। 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे आएंगे।

 

Leave a Reply