Home समाचार न्यूयॉर्क पोस्ट की हिंदू विरोधी मानसिकता: बीवी ने काटा मौलवी का गुप्तांग,...

न्यूयॉर्क पोस्ट की हिंदू विरोधी मानसिकता: बीवी ने काटा मौलवी का गुप्तांग, खबर में पुजारी की तस्वीर लगा लिख दिया इंडियन प्रीस्ट

1370
SHARE

न्यूयॉर्क पोस्ट की हिंदू विरोधी मानसिकता एक बार फिर सामने आई है। न्यूयॉर्क पोस्ट ने मुजफ्फरनर की एक खबर देते हुए ‘इंडियन प्रीस्ट’ यानी भारतीय पुजारी लिखा और साथ में एक हिंदू पुजारी की तस्वीर भी लगाई। जबकि खबर एक मौलवी की थी, जिसकी पत्नी ने तीसरी शादी को लेकर उसका गुप्तांग काट दिया था। सवाल यह है कि जब खबर मौलवी यानी मुस्लिम की है तो फिर एक हिंदू पुजारी की तस्वीर और टाइटल में इंडियन प्रीस्ट क्यों? खबर के शीर्षक में लिखा गया, “तीसरी शादी की चाहत करने पर भारतीय प्रीस्ट की पत्नी ने उसके गुप्तांग को काट डाला”। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स न्यूयॉर्क पोस्ट की थू-थू करने लगे। दिल्ली के बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने लिखा कि न्यूयॉर्क पोस्ट एक हिन्दू पुजारी की तस्वीर का उपयोग कर रहा है, जबकि अपराधी का नाम मौलवी वकील अहमद है। ये एनडीटीवी की तरह नीच प्रोपेगंडा और घृणा फैलाने वाली पत्रकारिता का एक उदाहरण हुआ। देखिए किस तरह सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क पोस्ट के इस खबर की चर्चा हो रही है।

दरअसल में यह मुजफ्फरनगर जिले के भौरा कलां थाना क्षेत्र के शिकारपुर गांव की है। यहां 57 साल के मौलवी वकील अहमद तीसरी शादी करना चाहता था। पांच बेटियों के बाप को जब दोनों पत्नियों ने शादी करने से मना किया तो मौलवी ने उन्हें खूब मारा-पिटा। इससे नाराज बीवी ने चाकू से वकील अहमद का गुप्तांग काट दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मौलवी की पत्नी ने हत्या की बात कबूल कर ली है।

Leave a Reply