Home समाचार आलोचक रहे एनसीपी नेता माजिद मेमन भी हुए पीएम मोदी के मुरीद,...

आलोचक रहे एनसीपी नेता माजिद मेमन भी हुए पीएम मोदी के मुरीद, कहा- मोदी में जरूर कुछ गुण होंगे, तभी दुनिया में है जलवा

295
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनाकांक्षाओं पर खरा उतरने और विकास को सर्वस्पर्शी बनाने के साथ ही देश के सामने सुशासन की एक नई मिसाल पेश की है। इसलिए जनता उन पर अटूट भरोसा करती है और अपार समर्थन देती है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी के करिश्मे का असर है कि कभी आलोचक रहे विपक्षी नेता भी उनके मुरीद बन गए हैं। एनसीपी नेता माजिद मेमन ने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की है। दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में रैंकिंग हासिल करने और हालिया जनादेश के लिए माजिद मेमन ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के करीबी माजिद मेमन ने रविवार (27 मार्च, 2022) को ट्वीट करते हुए लेखा कि अगर नरेन्द्र मोदी लोगों का जनादेश प्राप्त करते हैं और उन्हें दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में भी दिखाया जाता है, तो उनमें कुछ गुण या अच्छे काम, जो उन्होंने किए होंगे, जिसे विपक्षी नेता ढूंढ नहीं पा रहे हैं।

विपक्ष को नसीहत देते हुए मेमन ने कहा कि शुरू में विपक्ष कह रहा था कि ईवीएम में हेराफेरी है, इसलिए वह जीत रहे हैं लेकिन अब यह बात मैदान में नहीं टिकता है। एनसीपी नेता ने आगे कहा कि मैंने जो कहा वह यह है कि विपक्ष को कुछ शोध करने की जरूरत है, कुछ आत्मनिरीक्षण करने की जरूरत है कि ऐसी कौन सी चीजें हैं जो नरेन्द्र मोदी को न केवल भारत में ही नहीं बल्कि बाहर भी स्वीकार्य बना रही हैं।  

मेमन ने कहा कि 2019 में विपक्ष की तमाम कोशिशों के बावजूद हम सरकार को नहीं हटा सके। मैं सराहना करता हूं कि उनके पास एक अच्छी भाषण कला है। वह रोजाना 20 घंटे काम करते हैं। नरेन्द्र मोदी के ये असाधारण गुण हैं जिनकी मुझे आलोचना करने के अलावा सराहना करनी चाहिए। हालांकि हैरान करने वाली बात यह है कि मेमन की यह टिप्पणी नवाब मलिक की गिरफ्तारी और बीजेपी और महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के बीच संबंध के सबसे निचले स्तर पर होने के बाद आई है।

एनसीपी के मुस्लिम चेहरे कहे जाने वाले माजिद मेमन की यह टिप्पणी अहम है। लेकिन उनकी इस टिप्पणी पर ट्विटर पर लोग कह रहे हैं कि शायद माजिद मेमन पार्टी बदलने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने विपक्षी नेता होने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना करने को लेकर उनकी तारीफ की। गौरतलब है कि माजिद मेमन 2014 से 2020 के दौरान राज्यसभा के सांसद थे।

Leave a Reply